दुकान से चोरी किए सामान के साथ दो नौकर गिरफ्तार, तेल के 5 टीन सहित आठ पेटियां बरामद

डेराबस्सी: पुलिस ने चोरो के खिलाफ कार्रवाई करते हुए आज त्रिवेदी छावनी में किराना दुकान से सामान चोरी करने के आरोप में दो नौकरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद फुटेज के आधार पर दोनों नौकरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के पास से दुकान से.

डेराबस्सी: पुलिस ने चोरो के खिलाफ कार्रवाई करते हुए आज त्रिवेदी छावनी में किराना दुकान से सामान चोरी करने के आरोप में दो नौकरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद फुटेज के आधार पर दोनों नौकरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के पास से दुकान से चोरी किए गए पांच तेल और तेल की पेटियां बरामद कीं हैं। पुलिस ने आरोपियों को न्यायालय में पेश कर दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है।

मामले की जानकारी देते हुए एएसपी डॉ दर्पण आहलुवालिया ने बताया कि डेराबस्सी निवासी रजनीश कुमार ने बताया कि वह गांव त्रिवेदी कैंप में किराना दुकान चलाता है और काफी समय से उनकी दुकान से लगातार सामान की चोरी हो रहा है। उसकी दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरों में जब रिकार्डिंग की गई तो पता चला कि यह चोरी उसकी दुकान के नौकर चरनजीत शर्मा उर्फ ​​मनी व सुरजीत कुमार उर्फ ​​सुरजी वासियान गांव त्रिवेदी कैंप के द्वारा की जा रही है। पुलिस ने सीसीटीवी चेक कर दोनों नौकरों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने दोनों आरोपियों की शिनाख्त पर चोरी का सामान भी बरामद कर लिया है।शिकायतकर्ता ने कहा कि नौकरों को पकड़ने के लिए उसने 25 टिन तेल मंगवाया, जिसमें से 20 बेच दिया गया और बाकी पांच नौकर दुकान के पीछे से अपनी कार में रख रहे थे कि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपित नौकर की कार से चोरी हुए तेल के टीन बरामद कर लिये हैं। बाद में पूछताछ कर आठ तेल की पेटियां भी बरामद कर ली गईं हैं।

- विज्ञापन -

Latest News