25 वर्षीय लड़की के लिए मसीहा बने Akshay Kumar, हार्ट ट्रांसप्लांट के लिए डोनेट किए 15 लाख

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार का साल 2022 बॉक्स ऑफिस पर बहुत खराब रहा लेकिन इसने उन्हें जरूरतमंदों को वित्तीय सहायता प्रदान करने से नहीं रोका। वह सिर्फ फिल्मों में ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी हीरो है और अपने कामों के लिए भी काफी जाने जाते हैं। खिलाडी अक्षय ने हाल ही.

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार का साल 2022 बॉक्स ऑफिस पर बहुत खराब रहा लेकिन इसने उन्हें जरूरतमंदों को वित्तीय सहायता प्रदान करने से नहीं रोका। वह सिर्फ फिल्मों में ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी हीरो है और अपने कामों के लिए भी काफी जाने जाते हैं। खिलाडी अक्षय ने हाल ही में एक 25 वर्षीय एक लड़की की मदद की जिसे हार्ट ट्रांसप्लांट की आवश्यकता थी। उन्होंने हार्ट ट्रांसप्लांट के लिए 15 लाख रुपये की आर्थिक मदद की है।

पीड़िता के परिवार ने किया अक्षय कुमार का शुक्रिया
आयुषी शर्मा नाम की लड़की की गंभीर हालत के बारे में जानने के बाद अक्षय कुमार ने उसकी मदद की। जहां अक्षय अपने परोपकारी कार्यों को मीडिया से दूर रखने में विश्वास करते हैं, वहीं आयुषी के दादा योगेंद्र अरुण ने उनके उदार दान के बारे में बात की।

उन्होंने बताया कि अभिनेता को आयुषी की स्थिति के बारे में उनके सम्राट पृथ्वीराज निर्देशक डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी के जरिए पता चला। योगेंद्र ने बताया, “मैंने डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी से कहा कि मैं अक्षय जी से पैसे लूंगा लेकिन मुझे अपना आभार व्यक्त करने की अनुमति दी जानी चाहिए और इसलिए मैं बड़े दिल वाले अभिनेता के बारे में बात करना चाहता था।”

आयुषी की हालत
आयुषी की स्थिति के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा, “आयुषी अपने दिल में एक डिफेक्ट के साथ पैदा हुई थी और अब 25 साल की है, जैसा कि गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल के डॉक्टरों ने हमें बताया, उसका दिल केवल 25 प्रतिशत काम कर रहा है। डॉक्टरों ने सुझाव दिया है कि, हमारे लिए हार्ट ट्रांसप्लांट ही एकमात्र विकल्प बचा है। अक्षय कुमार की मदद ने हमारे लिए इसे आसान बना दिया है और अब हम ट्रांसप्लांट के लिए डोनर हार्ट की तलाश कर रहे हैं।”

- विज्ञापन -

Latest News