Daler Mehndi ने खुद पर लगे आरोपों पर तोड़ी चुप्पी, बोलेन-‘खुद को बेकसूर करने के लिए लगे 18 साल’

अपने हिट गानों से जानें जाने वाले फेमस सिंगर दलेर मेंहदी आए दिन कोई न कोई विवादों की वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। इसी के बीच जेल से छूटने के बाद अब सिंगर ने खुद पर लगे आरोपों पर खुल कर चर्चा भी की है। बता दें के दलेर ने अप्स ऐंड डाउन.

अपने हिट गानों से जानें जाने वाले फेमस सिंगर दलेर मेंहदी आए दिन कोई न कोई विवादों की वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। इसी के बीच जेल से छूटने के बाद अब सिंगर ने खुद पर लगे आरोपों पर खुल कर चर्चा भी की है। बता दें के दलेर ने अप्स ऐंड डाउन पर कहा, मैं आज अगर उन सब चीजों से ऊबर पाया हूं, तो उसकी वजह मेरा परिवार ही है।

मैं परिवार के लिए दोबारा गिर कर खड़ा हुआ हूं. जब मेरा पहला गाना बोलो तारा रा रा हिट हुआ था, तो उस वक्त मेरी मां ने न एक बात कही थी कि यह सब रब ने किया है। रब की मर्जी है कि तुम अब लोगों के बीच पॉप्युलर हो रहे हो। ठीक वैसे ही जब मैंने अपने करियर का डाउन फॉल देखा और इतने इल्जाम लगे, तब भी मन से यही आवाज आई कि रब ने किया है।

जब ऊंचाई वो दिखा रहा है, तो नीचे भी वो ही गिराएगा। हां, आपने अगर कुछ नहीं किया है, तो आप इन सब चीजों से निकल ही जाते हो। हालांकि मुझे उस केस से निकलने में 18 साल लग गए। अब तो बाहर आ गया हूं और अपनी जिंदगी दोबारा शुरू कर रहा हूं। इस बुरे दौर पर इंडस्ट्री के मिले साथ पर दलेर कहते हैं, मैं खुशनसीब हूं कि मुझे कई इंडस्ट्री वालों का साथ मिला है। हालांकि उन्होंने कभी सामने आकर बात नहीं की है। यह जायज भी है कि क्योंकि अगर वो खुलकर सपोर्ट करेंगे, तो बात का बतंगड़ बनना है।

हालांकि जिन लोगों ने भी मुझपर तुच्छे आरोप लगाए, मुझ पर करोड़ों रूपये लेने वाला कहा आज उनके मुंह बंद हैं। कोर्ट की तरफ से उन्हें फटकार लगी है कि किसी बेकसूर को 18 साल तक कैसे टॉर्चर कर सकते हो। खैर, ये सब गई बातें हो चुकी हैं। अब मैं नए स्टार्ट के लिए पूरी तरह से तैयार हूं और फैंस को इस साल मेरे कई सारे पेंडिंग रिलीज भी मिलने वाला है।

- विज्ञापन -

Latest News