कर्मचारियों को इस कंपनी से मिल रहा बोनस के रूप में 4 साल का वेतन, पढ़ें क्या है मामला

ताइवानः बहुत सारे लाेग निजी और सार्वजनिक कंपनियों में काम करते हाेगे, लेकिन आज हम आपकाे एक ऐसी कंंपनी के बारे में बताने जा रहे हैं, जहां पर काम करने वाले कर्मचारियाें काे बाेनस के रुप में 4 साल का वेतन दिया गया हैं। दरअसल, यह कंपनी ताइवान की है, जहां पर काम करने वाले.

ताइवानः बहुत सारे लाेग निजी और सार्वजनिक कंपनियों में काम करते हाेगे, लेकिन आज हम आपकाे एक ऐसी कंंपनी के बारे में बताने जा रहे हैं, जहां पर काम करने वाले कर्मचारियाें काे बाेनस के रुप में 4 साल का वेतन दिया गया हैं। दरअसल, यह कंपनी ताइवान की है, जहां पर काम करने वाले कर्मचारियाें काे 4 साल का वेतन मिला हैं।

ताइवान की शिपिंग कंपनी बड़े पैमाने पर प्रदर्शन बोनस के साथ कर्मचारियों को पुरस्कृत करके एक सफल वर्ष मना रही है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, एवरग्रीन मरीन कॉर्प ने 50 महीने के वेतन के बराबर या औसतन 4 साल से अधिक के वेतन के बराबर सालाना बोनस दिया है। रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि बोनस का आकार कर्मचारी की नौकरी के ग्रेड और कार्य से निर्धारित होता है। बड़े पैमाने पर बोनस केवल ताइवान में स्थित अनुबंधों के लिए उपलब्ध हैं।

एवरग्रीन मरीन ने शुक्रवार को एक बयान में कहा कि साल के अंत में बोनस हमेशा कंपनी के समग्र प्रदर्शन और कर्मचारियों के व्यक्तिगत प्रदर्शन से निर्धारित होता है। जानकारी के अनुसार, ताइवान स्थित इसके कुछ कर्मचारियों को 31 दिसंबर को कुल 65,000 डॉलर से अधिक का बोनस मिला। अत्यधिक बोनस ने शंघाई में एवरग्रीन मरीन स्टाफ को नाराज कर दिया है। स्थानीय मीडिया ने बताया कि शंघाई में कर्मचारियों को उनके मासिक वेतन का केवल 5 से 8 गुना बोनस मिला।

- विज्ञापन -

Latest News