लुधियाना: विजिलेंस ने ड्यूटी पर तैनात ASI को एक हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ किया गिरफ्तार

लुधियाना: पंजाब विजीलैंस ब्यूरो ने मंगलवार को कोर्ट काम्प्लेक्स लुधियाना के हवालात (बख्शी खाना) में ड्यूटी पर तैनात सहायक सब-इंस्पेक्टर (एएसआई) मेघराज को रिश्वत की मांग करने और 1000 रुपए रिश्वत लेने के आरोप में काबू किया। इस संबंध में जानकारी देते हुए विजिलेंस ब्यूरो के प्रवक्ता ने बताया कि आरोपी एएसआई को लुधियाना के.

लुधियाना: पंजाब विजीलैंस ब्यूरो ने मंगलवार को कोर्ट काम्प्लेक्स लुधियाना के हवालात (बख्शी खाना) में ड्यूटी पर तैनात सहायक सब-इंस्पेक्टर (एएसआई) मेघराज को रिश्वत की मांग करने और 1000 रुपए रिश्वत लेने के आरोप में काबू किया। इस संबंध में जानकारी देते हुए विजिलेंस ब्यूरो के प्रवक्ता ने बताया कि आरोपी एएसआई को लुधियाना के सतगुरु नगर निवासी रमनजीत कौर की शिकायत पर रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है।

इस संबंध में और जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि शिकायतकर्ता महिला ने विजीलैंस ब्यूरो का दरवाजा खटखटाया और आरोप लगाया कि उक्त पुलिसकर्मी ने चार जनवरी को अदालत में पेशी के समय उसके पति जो कि न्यायिक हिरासत में था उसे हिरासत में रखने के लिए एक हजार रुपये की रिश्वत मांगी गई। प्रवक्ता ने आगे कहा कि वीबी ने आरोपों की जांच की और उक्त आरोपी पुलिस अधिकारी को रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया। इस संबंध में उक्त पुलिस अधिकारी के खिलाफ सतर्कता ब्यूरो थाना लुधियाना में भ्रष्टाचार निरोधक अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

 

- विज्ञापन -

Latest News