हरियाणा ग्रुप सी का सीईटी रिजल्ट घोषित, हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग ने जारी किया लिंक

चंडीगढ़: हरियाणा सरकार के ग्रुप सी पदों के लिए गत 5-6 नवंबर को हुई सीईटी परीक्षा का परिणाम नेशनल टेस्टिंग एजेंसी ने हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग के पास 10 जनवरी को भेज दिया था। चयन आयोग ने रेंडलमी इस परिणाम को चेक किया और 10 जनवरी की देर शाम लिंक जारी कर दिया। आयोग के.

चंडीगढ़: हरियाणा सरकार के ग्रुप सी पदों के लिए गत 5-6 नवंबर को हुई सीईटी परीक्षा का परिणाम नेशनल टेस्टिंग एजेंसी ने हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग के पास 10 जनवरी को भेज दिया था। चयन आयोग ने रेंडलमी इस परिणाम को चेक किया और 10 जनवरी की देर शाम लिंक जारी कर दिया। आयोग के चेयरमैन भोपाल सिंह खदरी ने दैनिक सवेरा को बताया कि परिणाम मिल चुका था मगर आयोग अपनी तरफ से रेंडलमी चेक कर रहा था।

उन्होंने बताया कि आयोग एक पब्लिक नोटिस जारी कर परिणाम का लिंक जारी कर दिया है। परीक्षार्थी इस लिंक पर जाकर अपना परिणाम देख सकते हैं। लगभग पौने आठ लाख उम्मीदवार सीईटी परीक्षा परिणाम का इंतजार कर रहे थे। आयोग ने एनटीए के पास सामाजिक-आर्थिक मानदंड के अंक भेजे थे। जिन्हें सीईटी लिखित परीक्षा के अंकों में जोड़ा जाना था। मगर एनटीए के पास पहले कभी इस तरह का मामला नहीं आया था। इसलिए ये अंक कैटेगरी अनुसार जोड़ने में समय लगा। हालांकि अध्यक्ष भोपाल सिंह खदरी को एनटीए में जाकर डेरा डालना पड़ा। तब यह रिजल्ट तैयार हुआ।

 

- विज्ञापन -

Latest News