Instagram हुआ डाउन, यूजर्स काे मैसेज भेजने में हाे रही परेशानी

भारत में कई इंस्टाग्राम यूजर्स ने पिछले 24 घंटों में फेसबुक के स्वामित्व वाले फोटो-शेयरिंग ऐप के साथ समस्याओं की शिकायत की है। भारत में करीब 500 यूजर्स ने इंस्टाग्राम के इस्तेमाल में दिक्कतों की शिकायत की है। लोग मैसेज भेज रहे हैं, लेकिन वो सेंडिंग लिखकर आ रहा है। यानी मैसेज की डिलीवरी नहीं.

भारत में कई इंस्टाग्राम यूजर्स ने पिछले 24 घंटों में फेसबुक के स्वामित्व वाले फोटो-शेयरिंग ऐप के साथ समस्याओं की शिकायत की है। भारत में करीब 500 यूजर्स ने इंस्टाग्राम के इस्तेमाल में दिक्कतों की शिकायत की है। लोग मैसेज भेज रहे हैं, लेकिन वो सेंडिंग लिखकर आ रहा है। यानी मैसेज की डिलीवरी नहीं हो पा रही है। हालांकि, सभी के लिए ये डाउन नहीं हुआ हैं। प्रभावित होने वालों में, 52% ने कहा कि वे ऐप के साथ समस्याओं का सामना कर रहे थे, 36% ने सर्वर कनेक्शन के साथ समस्याओं की सूचना दी, और अन्य 12% उपयोगकर्ताओं को लॉग इन करने में समस्याएं थीं।

पिछले अक्टूबर में, इंस्टाग्राम ने एक बड़ा आउटेज देखा क्योंकि हजारों उपयोगकर्ताओं ने ऐप के साथ समस्याओं की सूचना दी। उस समय, मंच ने इस मुद्दे की पुष्टि की और माफी मांगी। “हम जानते हैं कि आप में से कुछ लोगों को अपना Instagram अकाउंट एक्सेस करने में समस्या हो रही है। कंपनी ने कहा कि हम इसे देख रहे हैं और असुविधा के लिए क्षमा चाहते हैं,।

- विज्ञापन -

Latest News