Chicago के पास आपात स्थिति में सड़क पर उतरा विमान, कोई हताहत नहीं

बोलिंगब्रूकः अमेरिका में उपनगरीय शिकागो टोलवे पर एक छोटे विमान को आपात स्थिति में उतारा गया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी हैं। हालांकि, घटना में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है। बोलिंगब्रूक के दमकल अधिकारियों ने कहा कि विमान में केवल पायलट ही सवार था। इलिनोइस राज्य पुलिस ने बताया कि बीचक्राफ्ट बोनांजा.

बोलिंगब्रूकः अमेरिका में उपनगरीय शिकागो टोलवे पर एक छोटे विमान को आपात स्थिति में उतारा गया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी हैं। हालांकि, घटना में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है। बोलिंगब्रूक के दमकल अधिकारियों ने कहा कि विमान में केवल पायलट ही सवार था। इलिनोइस राज्य पुलिस ने बताया कि बीचक्राफ्ट बोनांजा विमान बोलिंगब्रूक के पास दक्षिण की ओर अंतरराज्यीय टोलवे 355 के दाहिनी ओर स्थानीय समयानुसार दोपहर 2 बजे उतरा। पुलिस ने कहा कि जमीन पर कोई व्यक्ति, वाहन या अन्य वस्तु विमान की चपेट में नहीं आया तथा दोपहर में भीड़-भाड़ वाले समय के शुरू होने से ठीक पहले टोलवे पर यातायात बहाल कर दिया गया।

विमान निगरानी वेबसाइट के मुताबिक, विमान विस्कॉन्सिन के मिडलटन से इलिनोइस के डाउनर्स ग्रोव में ब्रुकरिज एयर पार्क की तरफ उड़ान भर रहा था। बोलिंगब्रूक दमकल विभाग ने अपने फेसबुक पेज पर कहा कि विमान के इंजन में खराबी आ गई, जिसके चलते इसकी आपात लैडिंग करानी पड़ी। घटना के संबंध में तत्काल कोई अन्य विवरण उपलब्ध नहीं कराया गया है।

 

- विज्ञापन -

Latest News