Shark Tank India Season 2: भास्कर केआर ने जीता सभी का दिल, इस तरह खड़ा किया करोड़ों का बिजनेस

फेमस रियलिटी शो शार्क टैंक इंडिया को लोगों से इतना प्यार मिला है के अब उसका दूसरा सीजन भी आ चूका है। बता दें के इस शो में नए-नए एंटरप्रेन्योर अपने बिजनेस आइडिया लेकर आते हैं। साथ ही जज के सामने अपने बिजनेस के बारे में बताते है और फंडिंग जुटाने की कोशिश करते हैं।.

फेमस रियलिटी शो शार्क टैंक इंडिया को लोगों से इतना प्यार मिला है के अब उसका दूसरा सीजन भी आ चूका है। बता दें के इस शो में नए-नए एंटरप्रेन्योर अपने बिजनेस आइडिया लेकर आते हैं। साथ ही जज के सामने अपने बिजनेस के बारे में बताते है और फंडिंग जुटाने की कोशिश करते हैं। बता दें इस सीजन में जज की भूमिका में अमन गुप्ता, पीयूष बंसल, विनीता सिंह, अनुपम मित्तल, नमिता थापर एक बार भी नजर आएंगे। लेकिन अशनीर ग्रोवर की जगह कार देखो ग्रुप के फाउंडर अमित जैन नजर आने वाले हैं। लेटेस्ट एपिसोड में इंटरप्रेन्योर भास्कर केआर नाम के शख्स ने अपनी इंस्पायरिंग स्टोरी से जजेस का दिल जीत लिया। भास्कर ने बताया कि कैसे सड़क से उठकर उन्होंने करोड़ों का बिजनेस खड़ा किया।

भास्कर केआर ने सभी जजेस को अपने स्ट्रगल की कहानी सुनाई। कर्नाटक के रहने वाले भास्कर केआर आज करोड़ों के फूड बिजनेस के मालिक हैं. उनके ब्रांड का नाम ‘भास्कर पुरन पोली घर’ है, जो मौजूदा समय में कर्नाटक और महाराष्ट्र दोनों जगह चलता है। लेकिन वह जल्द ही पूरे भारत में अपने बिजनेस को फैलाने की प्लानिंग कर रहे हैं। एपिसोड में भास्कर ने बताया कि आज भले ही उनका करोड़ों का बिजनेस है, लेकिन एक समय पर वो कर्नाटक के रेस्टोरेंट में वेटर की जॉब कर चुके हैं। भास्कर ने बताया कि अपना फूड बिजनेस शुरू करने से पहले उन्होंने 8 सालों तक कई छोटी-मोटी जॉब्स कीं।

भास्कर ने ये भी कहा कि शुरुआत में वो खुद से ही पूरन पोली बनाकर बेचते थे। लेकिन जब लोगों को उनकी पूरन पोली का टेस्ट अच्छा लगने लगा तो उन्होंने एक दुकान खरीदकर वहां से पूरन पोली बेचनी शुरू कर दी। इसके बाद वो कामयाब होते गए और उन्होंने कर्नाटक में ही अपना खुद का ब्रांड ‘पुरन पोली घर’ लॉन्च किया।

भास्कर केआर ने शार्क्स से 1 प्रतिशत इक्विटी के साथ 75 लाख रुपये की मांग की। सभी शार्क्स भास्कर के बिजनेस और उनकी इंस्पायरिंग स्टोरी से काफी इंप्रेस दिखे। हालांकि, उन्होंने भास्कर को फंडिंग देने से मना कर दिया।

- विज्ञापन -

Latest News