अंबाला में एयरफोर्स स्टेशन की दीवार फांदते हुए एक संदिग्ध व्यक्ति गिरफ़्तार

अंबाला: एयरफोर्स स्टेशन की दीवार फांदते हुए अंबाला में एक संदिग्ध व्यक्ति को काबू किया गया है। मामला देर रात का है जब करीब 10:30 बजे एक संदिग्ध व्यक्ति एयरफोर्स स्टेशन की करीब 12 फ़ीट उच्ची दीवार फांद रहा था, जिसे एयरफोर्स की टीम ने पकड़ लिया और पुलिस को मौके पर सूचना दी गई।.

अंबाला: एयरफोर्स स्टेशन की दीवार फांदते हुए अंबाला में एक संदिग्ध व्यक्ति को काबू किया गया है। मामला देर रात का है जब करीब 10:30 बजे एक संदिग्ध व्यक्ति एयरफोर्स स्टेशन की करीब 12 फ़ीट उच्ची दीवार फांद रहा था, जिसे एयरफोर्स की टीम ने पकड़ लिया और पुलिस को मौके पर सूचना दी गई। पकडे गए युवक से प्राथमिक पूछताछ में यह जानकारी निकलकर सामने आई है कि युवक यूपी के गाजीपुर का रहने वाला है। गौरतलब है कि जब से एयरफोर्स स्टेशन में राफेल लाए गए हैं तब से एयरफोर्स स्टेशन की सुरक्षा एयरफोर्स द्वारा और भी सख्त कर दी गई है। ऐसे में किसी संदिग्ध व्यक्ति का एयरफोर्स स्टेशन की दीवार कूदने का मामला काफी संवेदनशील हैं, जिसकी पुलिस गंभीरता से जाँच में जुटी है।

फ़िलहाल इस पूरे मामले में पकडे गए व्यक्ति के खिलाफ आईपीसी की कई धाराओं तहत अंबाला के पंजोखरा थाना में मामला दर्ज कर लिया गया है। जानकारी देते हुए एएसपी पूजा डाबला ने बताया कि पकड़े गए व्यक्ति के खिलाफ पंजोखरा थाना में मामला दर्ज कर लिया गया है. पकडे गए युवक का रिमांड भी लिया जाएगा। वहीं मिली जानकारी के मुताबिक पकड़े गए सन्दिग्ध से पुलिस को रस्सी भी मिली है, जिसकी युवक ने सीढ़ी बनाई थी और उसी की मदद से ये एयरफोर्स स्टेशन कि दीवार पर चढ़ने की कोशिश कर रहा था।

- विज्ञापन -

Latest News