लुधियाना में ठक-ठक गैंग के 4 सदस्य गिरफ्तार, श्रीलंका से आए बदमाशों ने चोरी किए थे 57.40 लाख रुपए

लुधियाना: गुलेल से कार के शीशे तोड़कर कैश और सामान चोरी करने वाले अंतर्राज्यीय ठक-ठक गैंग के सरगना समेत 4 सदस्यों को लुधियाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इन लोगों ने 29 दिसंबर को समराला चौक के निकट कार का शीशा तोड 57.40 लाख रुपए चोरी किए थे। गैंग के सभी सदस्य मूल रूप से.

लुधियाना: गुलेल से कार के शीशे तोड़कर कैश और सामान चोरी करने वाले अंतर्राज्यीय ठक-ठक गैंग के सरगना समेत 4 सदस्यों को लुधियाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इन लोगों ने 29 दिसंबर को समराला चौक के निकट कार का शीशा तोड 57.40 लाख रुपए चोरी किए थे। गैंग के सभी सदस्य मूल रूप से श्रीलंकाई हैं और तमिल बोलते हैं। यह लोग वर्षों से दिल्ली की एक कॉलोनी में झुग्गियां बनाकर रहते हैं। पुलिस ने इस गैंग के सरगना को दिल्ली से गिरफ्तार किया, जबकि बाकी सदस्यों को लोहियां से काबू किया गया है।

2 आरोपियों की पहचान सरगना मुरुगन और प्रकाश के रूप में हुई है, जबकि बाकी गिरफ्तार 2 आरोपियों का नाम सुरेश है। पुलिस ने इनसे 46 लाख 50 हजार रुपए बरामद किए हैं। पुलिस कमिश्नर मनदीप सिंह सिद्धू ने बताया कि आरोपियों को ज्वाइंट सीपी सौम्या मिश्रा व एडीसीपी 1 रूपिंदर कौर की अगुवाई वाली टीम ने काबू किया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने सभी तकनीकी तरीकों से जांच शुरू की।

जांच के दौरान पता चला कि इस वारदात को ठक ठक गैंग ने अंजाम दिया है लेकिन इन लोगों तक पहुंचना भी मुश्किल था क्योंकि ये लोग ज्यादातर मोबाइल का इस्तेमाल नहीं करते थे लेकिन टीम को आरोपियों के फिरोजपुर की दाना मंडी में झुग्गी बनाकर रहने का पता चला। जिसके बाद पुलिस ने वहां रेड की लेकिन आरोपी वहां से निकल गए। इसके बाद विभिनन टीमों ने कई जगहों पर रेड की। इस दौरान पता चला कि इस गिरोह का सरगना मुरुगन दिल्ली में है। इस पर पुलिस ने रेड कर उसे काबू किया। उससे 40 लाख रुपए बरामद हुए। इसके बाद पुलिस ने लोहियां में रेड कर बाकी के 3 आरोपियों को काबू किया है।

- विज्ञापन -

Latest News