Joshimath के बाद अब UP के Baghpat में 25 घरों में आई दरारें, नगर निगम करेगा जांच

बागपतः उत्तराखंड के जोशीमठ में इमारतों में दरारें आने के बाद अब बागपत के कई घरों में भी दरारें आनी शुरू हो गई हैं। स्थानीय निवासियों में इसको लेकर दहशत का माहौल है। बागपत नगर निगम के अधिशासी अधिकारी राजेश राणा ने कहा, हम अपनी टीम भेजेंगे और जांच की जाएगी कि ऐसा क्यों हुआ।.

बागपतः उत्तराखंड के जोशीमठ में इमारतों में दरारें आने के बाद अब बागपत के कई घरों में भी दरारें आनी शुरू हो गई हैं। स्थानीय निवासियों में इसको लेकर दहशत का माहौल है। बागपत नगर निगम के अधिशासी अधिकारी राजेश राणा ने कहा, हम अपनी टीम भेजेंगे और जांच की जाएगी कि ऐसा क्यों हुआ। स्थानीय लोगों के अनुसार सरकार द्वारा स्मार्ट सिटी योजना के तहत पाइप लाइन बिछाई गई थी, जो अब कथित तौर पर लीक हो रही है, जिससे दरारें आ रही हैं।

बागपत के ठाकुरद्वारा क्षेत्र के घरों में दरारें और रिसाव की सूचना मिली है। स्थानीय निवासी राजीव गुप्ता ने कहा, 3-4 दिन हो गए हैं। हमने विभाग को इसके बारे में सूचित किया है, लेकिन अभी तक कोई सहायता प्रदान नहीं की गई है। बता दें, इस महीने की शुरूआत में 25 घरों में दरारें पड़नी शुरू हो गई थीं। कई परिवारों को निकाला गया है। कई लोगों ने अपना घर छोड़कर किराए के आवास पर रहने जाने लगे हैं।

- विज्ञापन -

Latest News