Anshuman Jha ने अपने गाने ‘पुरानो से दिनेर कोठा” के लिए घटाया वजन, बोले- ये मेरी…

अभिनेता अंशुमान झा ने रवींद्रनाथ टैगोर क्लासिक ‘पुरानो से दिनेर कोठा’ गाने के लिए अपना वजन कम कर लिया है। वो फिलहाल अपनी फिल्म ‘लकड़बग्घा’ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। वजन कम होने के कारण अंशुमान गाने में काफी यंग नजर आ रहे हैं, ठीक 19 साल के।उसी के बारे में बात करते.

अभिनेता अंशुमान झा ने रवींद्रनाथ टैगोर क्लासिक ‘पुरानो से दिनेर कोठा’ गाने के लिए अपना वजन कम कर लिया है। वो फिलहाल अपनी फिल्म ‘लकड़बग्घा’ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। वजन कम होने के कारण अंशुमान गाने में काफी यंग नजर आ रहे हैं, ठीक 19 साल के।उसी के बारे में बात करते हुए, अभिनेता ने कहा, ”मैंने फ्लैशबैक दृश्य के लिए कुछ मांसपेशियों के वजन को बढ़ाने और इसे खोने की चुनौती का आनंद लिया, जहां मुझे 19 साल का दिखने की जरूरत है। जहां दिमाग बिना किसी डर के हो और सिर ऊंचा हो – टैगोर मेरे लिए एक नायक हैं। मुझे लगता है कि यह हमारी जिम्मेदारी है कि हम शब्दकारों के शब्दों को वापस लाएं।”

फिल्म के निर्देशक, विक्टर मुखर्जी ने कहा, अंशुमन को इस तरह सिकुड़ते देखकर हम सभी हैरान हैं। बेल्जियन संगीतकार सिमोन फ्रांस्क्वेट द्वारा रचित और श्रुति पाठक द्वारा गाए गए इस गीत में एक भावपूर्ण धुन और ताल है और सच्चे टैगोर शैली में अच्छे पुराने दिनों की याद दिलाता है।झा ने सचेत रूप से अपनी फिल्मों में शास्त्रीय भारतीय क्लासिक्स को वापस लाने की कोशिश की है।उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि यह हमारी जिम्मेदारी है कि हम इन दिग्गज शब्दकारों – जैसे टैगोर, कबीर जैसे के शब्दों को वापस लाएं ताकि युवा पीढ़ी को याद रहे कि उनकी कला किस चीज के लिए जानी जाती है।फिल्म में मिलिंद सोमन और रिद्धि डोगरा भी हैं।

- विज्ञापन -

Latest News