LED स्ट्रीट लाइट घोटाले पर एक्शन को लेकर निगम हाऊस की मीटिंग आज

जालंधर: स्मार्ट सिटी के तहत करीब 54 करोड़ की लागत वाले एलईडी स्ट्रीट लाइट प्रोजैक्ट में हुए घोटाले पर पार्षदों की मांग को लेकर एक्शन पर फैसला लेने के लिए वीरवार को निगम हाऊस की विशेष मीटिंग बुलाई गए है। मीटिंग में प्रोजैक्ट में घोटाले को लेकर अब तक हुई कार्रवाई और विजीलैंस द्वारा की.

जालंधर: स्मार्ट सिटी के तहत करीब 54 करोड़ की लागत वाले एलईडी स्ट्रीट लाइट प्रोजैक्ट में हुए घोटाले पर पार्षदों की मांग को लेकर एक्शन पर फैसला लेने के लिए वीरवार को निगम हाऊस की विशेष मीटिंग बुलाई गए है। मीटिंग में प्रोजैक्ट में घोटाले को लेकर अब तक हुई कार्रवाई और विजीलैंस द्वारा की जा रही जांच की रिपोर्ट के बारे में बताया जाएगा। साथ ही पार्षदों की सहमति से तय होगा कि इस मसले पर क्या एक्शन लिया जाए। वैसे ये मीटिंग बुधवार को होनी थी लेकिन निगम अफसरों द्वारा रिपोर्ट तैयार नहीं होने के कारण मीटिंग को एक दिन के लिए आगे बढ़ा दिया गया।

दूसरी तरफ मेयर जगदीश राजा का कहना है कि अफसर रिपोर्ट दें या नहीं दें, लेकिन वीरवार को मीटिंग होगी। कारण बुधवार शाम को मीटिंग की सूचना जारी होने तक निगम के स्ट्रीट लाइट ब्रांच के अफसरों ने घोटाले को लेकर कोई रिपोर्ट नहीं दी है। अब देखना होगा कि बीते एक साल से लटक रहे मामले में निगम हाऊस क्या फैसला लेता है।

पुरानी सोडियम लाइट की बिक्री में घोटाले पर एक्शन नहीं होने पर मेयर और कमिश्नर पर होंगे सवाल
निगम द्वारा पुरानी सोडियम लाइट की बिक्री मामले में हुए घोटाले में एक्शन नहीं होने पर मेयर जगदीश राजा और निगम कमिश्नर पर सवाल खड़े होंगे। कारण यह मामला सीधे तौर पर निगम प्रशासन के अंदर का है। अब देखना है कि वीरवार को मीटिंग में इस घोटाले पर क्या एक्शन होता है। अन्यथा इसका सारा जवाब सिर्फ कांग्रेस को देना होगा। कारण यह पूरा मामला निगम प्रशासन के अधिकार क्षेत्र में है इसलिए इस पर जवाब नहीं देने पर सिर्फ मेयर ही जवाबदेह होंगे।

- विज्ञापन -

Latest News