Kohli-Dhoni की बेटियों पर अभद्र टिप्पणी का मामलाः Swati Maliwal ने Police को दिया FIR दर्ज करने का आदेश

नई दिल्लीः क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली की बेटियों और पत्नियों के खिलाफ सोशल मीडिया पर की गई अभद्र टिप्पणियों को लेकर दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने ट्वीट में गालियां और सेक्सिस्ट कमेंट करने वालों पर एफआईआर दर्ज करने के लिए दिल्ली पुलिस साइबर सेल को नोटिस जारी किया है।.

नई दिल्लीः क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली की बेटियों और पत्नियों के खिलाफ सोशल मीडिया पर की गई अभद्र टिप्पणियों को लेकर दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने ट्वीट में गालियां और सेक्सिस्ट कमेंट करने वालों पर एफआईआर दर्ज करने के लिए दिल्ली पुलिस साइबर सेल को नोटिस जारी किया है।

बता दें, सोशल मीडिया पर धोनी और कोहली की बेटी और उनकी पत्नियों को लेकर सोशल मीडिया पर काफी अभद्र टिप्पणी की गई थी, जिस पर स्वाति मालीवाल ने एक्शन लेते हुए दिल्ली पुलिस साइबर सेल को एफआईआर दर्ज करने के लिए नोटिस जारी किया है। स्वाति मालीवाल ने ट्वीट कर कहा, कि ‘देश के 2 बड़े खिलाड़ी विराट कोहली और धोनी की बच्चियों की तस्वीरें ट्विटर पर डालकर कुछ एकाउंट्स भद्दी टिप्पणी कर रहे हैं। 2 साल और 7 साल की बच्ची के बारे में ऐसी घटिया बातें? कोई खिलाड़ी नहीं पसंद तो क्या उसकी बच्ची को गाली दोगे? पुलिस को एफआईआर दर्ज करने के लिए नोटिस जारी कर रहे हैं।’ अपने पोस्ट के साथ उन्होंने कुछ टिप्पणियों के धुंधले स्क्रीनशॉट भी पोस्ट किए हैं।

- विज्ञापन -

Latest News