Sam Bahadur की शूटिंग के लिए “City No.10” में पहुंचे Vicky Kaushal, शेयर की तस्वीर

बॉलीवुड जगत के फेमस एक्टर विक्की कौशल गुरुवार को अपनी वर्क-इन-प्रोग्रेस फिल्म सैम बहादुर पर एक अपडेट साझा किया सैम बहादुर। मेघना गुलजार निर्देशित इस फिल्म की शूटिंग पिछले साल अगस्त में शुरू हुई थी। इसे नौ शहरों में शूट किया गया है और अब बात करें तो क्रू आज “शहर नंबर 10” में शूट.

बॉलीवुड जगत के फेमस एक्टर विक्की कौशल गुरुवार को अपनी वर्क-इन-प्रोग्रेस फिल्म सैम बहादुर पर एक अपडेट साझा किया सैम बहादुर। मेघना गुलजार निर्देशित इस फिल्म की शूटिंग पिछले साल अगस्त में शुरू हुई थी। इसे नौ शहरों में शूट किया गया है और अब बात करें तो क्रू आज “शहर नंबर 10” में शूट के लिए पहुंचा। एक्टर ने अपने विक्की कौशल ने अपनी इंस्टाग्राम पर सेल्फी शेयर की है जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा- “टचडाउन सिटी नंबर 10… सैम से दोबारा मिलने का समय आ गया है! सैम बहादुर,”।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

बता दें के एफवाईआई, सैम बहादुर दिवंगत फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की बायोपिक है। इसमें सान्या मल्होत्रा ​​और फातिमा सना शेख भी हैं। वह एक पेस्टल-शेड स्वेटशर्ट, एक काली टोपी और एक जोड़ी शेड पहने हुए दिखाई दे रहे हैं। सैम बहादुर में विक्की कौशल मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। हाल ही में उन्होंने फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के स्टैच्यू के साथ अपनी एक फोटो शेयर की थी।

विक्की कौशल की ये फिल्म पिछले साल दिसंबर में फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा की थी। एक टीजर शेयर करते हुए विक्की कौशल ने लिखा, “365 दिन बाकी हैं…सैम बहादुर सिनेमाघरों में 1.12.2023।” बता दें के एक्टर का आखिरी प्रोजेक्ट – ‘गोविंदा नाम मेरा’ था और इस फिल्म में भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी भी थीं।

- विज्ञापन -

Latest News