विधायक मनविंदर सिंह गियासपुरा ने पतंग की दुकानों पर मारा छापा, बरामद की चाइना डोर

विधायक मनविंदर सिंह गियासपुरा ने पायल के कस्बे मलौद में पतंग की दुकान पर छापा मारा। इसी बीच दुकान से एक चाइना डोर बरामद हुआ। इसके साथ ही विधायक ने खन्ना के एसएसपी की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए कहा कि वह इस मामले में मुख्यमंत्री से बात करेंगे। विधायक ने आरोप लगाया कि पुलिस.

विधायक मनविंदर सिंह गियासपुरा ने पायल के कस्बे मलौद में पतंग की दुकान पर छापा मारा। इसी बीच दुकान से एक चाइना डोर बरामद हुआ। इसके साथ ही विधायक ने खन्ना के एसएसपी की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए कहा कि वह इस मामले में मुख्यमंत्री से बात करेंगे। विधायक ने आरोप लगाया कि पुलिस अधिकारियों की मिलीभगत से चाइना डोर को बेचा जा रहा है और यहां तक ​​कहा कि जब से खन्ना में एसएसपी द्यमा हरीश कुमार ओम प्रकाश की पदस्थापना हुई है, तब से नशीले पदार्थों समेत अन्य अवैध धंधे बढ़ गए हैं।

विधायक ग्यासपुरा ने कहा कि उन्हें लगातार शिकायत मिल रही थी कि इलाके में चाइना डोर बेचे जा रहे हैं। उन्होंने सबसे पहले इसकी जानकारी एसएसपी को दी। लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। इस वजह से वह खुद तहसीलदार को लेकर उस दुकान पर छापा मारने गए, जहां से चाइना डोर बरामद हुई थी। इसके साथ ही विधायक ने खन्ना के एसएसपी की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए कहा कि वह इस मामले में मुख्यमंत्री से बात करेंगे। विधायक ने आरोप लगाया कि पुलिस अधिकारियों की मिलीभगत से चाइना डोर को बेचा जा रहा है और यहां तक ​​कहा कि जब से खन्ना में एसएसपी द्यमा हरीश कुमार ओम प्रकाश की पदस्थापना हुई है, तब से नशीले पदार्थों समेत अन्य अवैध धंधे बढ़ गए हैं।

- विज्ञापन -

Latest News