2023 बसंत त्योहार गाला की पहली एनिमेटेड प्रमोशन फिल्म रिलीज

इस 14 जनवरी को पारंपरिक चीनी त्योहार श्याओनियन ( छोटा नव वर्ष) है। 2023 वसंत त्योहार गाला की पहली एनिमेटेड प्रमोशनल फिल्म “वंसत त्योहार गाला के आनंद” को आधिकारिक तौर पर रिलीज़ किया गया। इस फ़िल्म को चाइना मीडिया ग्रुप के वसंत त्योहार गाला समूह और सीसीटीवी समाचार नयी मीडिया द्वारा संयुक्त रूप से लॉन्च.

इस 14 जनवरी को पारंपरिक चीनी त्योहार श्याओनियन ( छोटा नव वर्ष) है। 2023 वसंत त्योहार गाला की पहली एनिमेटेड प्रमोशनल फिल्म “वंसत त्योहार गाला के आनंद” को आधिकारिक तौर पर रिलीज़ किया गया। इस फ़िल्म को चाइना मीडिया ग्रुप के वसंत त्योहार गाला समूह और सीसीटीवी समाचार नयी मीडिया द्वारा संयुक्त रूप से लॉन्च किया गया। यह चीनी नए साल के उत्सव के उत्साहपूर्ण और जीवंत माहौल को संप्रेषित करने के लिए स्टॉप-मोशन एनीमेशन के रूप का उपयोग करता है।
पैदा होने के बाद से हर चीनी नागरिक की एक राशि होती है। बारह राशि वाले बेबी थूयुआनयुआन ने सभी लोगों को चीन के विभिन्न क्षेत्रीय बोलियों में एक खुश और गर्म चीनी नव वर्ष की शुभकामनाएं दीं।

ये बारह थूयुआनयुआन खरगोश के कान वाली टोपी, बाघ के सिर वाली टोपी, खड़खड़ाहट के ड्रम, कैंडिड हॉज, छोटे लालटेन आदि लेते हैं। इस फिल्म में बारह राशियों की छवियों को सावधानीपूर्वक डिजाइन किया गया है, जिसमें एक मजबूत उत्सव का माहौल दिखता है। चाइना मीडिया ग्रुप के 2023 वसंत गाला से आशीर्वाद प्राप्त करें।

(साभार – चाइना मीडिया ग्रुप, पेइचिंग)

- विज्ञापन -

Latest News