BJP अध्यक्ष अश्वनी शर्मा ने MP संतोख चौधरी के निधन पर जताया शोक, कहा- ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति दे

BJP अध्यक्ष अश्वनी शर्मा ने MP संतोख चौधरी के निधन पर जताया शोक जताया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि जालंधर से कांग्रेस सांसद संतोख सिंह चौधरी का अचानक दिल का दौरा पड़ने से निधन के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ।इस दुख की घड़ी में उनके पूरे परिवार के प्रति मेरी संवेदना है। ईश्वर.

BJP अध्यक्ष अश्वनी शर्मा ने MP संतोख चौधरी के निधन पर जताया शोक जताया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि जालंधर से कांग्रेस सांसद संतोख सिंह चौधरी का अचानक दिल का दौरा पड़ने से निधन के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ।इस दुख की घड़ी में उनके पूरे परिवार के प्रति मेरी संवेदना है। ईश्वर दिवंगत आत्मा को आपके चरणों में स्थान दे।जालंधर से कांग्रेस सांसद संतोख सिंह चौधरी के असामयिक निधन से बेहद दुखी हूं..ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें..

कांग्रेस नेता और जालंधर से लोकसभा सांसद संतोख सिंह चौधरी का पंजाब के फिल्लौर शहर में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के दौरान निधन हो गया। यात्रा में राहुल गांधी के साथ चलने के दौरान चौधरी का अचानक दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। उसे तुरंत फगवाड़ा के एक अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। खबर मिलने के बाद राहुल गांधी ‘भारत जोड़ो यात्रा’ से निकले और अस्पताल पहुंचे।

ਕਾਂਗਰਸ ਦੇ ਜਲੰਧਰ ਤੋਂ ਸੰਸਦ ਮੈਂਬਰ ਸੰਤੋਖ ਸਿੰਘ ਚੌਧਰੀ ਜੀ ਦਾ ਦਿਲ ਦਾ ਦੌਰਾ ਪੈਣ ਕਾਰਨ ਅਚਾਨਕ ਦੇਹਾਂਤ ਹੋਣ ਬਾਰੇ ਸੁਣ ਕੇ ਬਹੁਤ ਦੁੱਖ ਹੋਇਆ।

ਇਸ ਦੁੱਖ ਦੀ ਘੜੀ ‘ਚ ਉਨ੍ਹਾਂ ਦੇ ਪੂਰੇ ਪਰਿਵਾਰ ਨਾਲ ਮੇਰੀ ਦਿਲੀ ਹਮਦਰਦੀ ਹੈ। ਵਾਹਿਗੁਰੂ ਜੀ ਵਿਛੜੀ ਰੂਹ ਨੂੰ ਆਪਣੇ ਚਰਨਾਂ ਵਿਚ ਨਿਵਾਸ ਬਖਸ਼ਣ।

— Ashwani Sharma (@AshwaniSBJP) January 14, 2023

- विज्ञापन -

Latest News