Breaking : जालंधर MP चौधरी के घर पहुंचे राहुल गांधी, परिवार के साथ किया दुख सांझा

जालंधर : कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार (14 जनवरी) को सांसद संतोख सिंह चौधरी को जालंधर स्थित उनके आवास पर पुष्पांजलि अर्पित की. कांग्रेस नेता और जालंधर से लोकसभा सांसद संतोख चौधरी का आज पंजाब के फिल्लौर शहर में राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के दौरान निधन हो गया मीडिया.

जालंधर : कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार (14 जनवरी) को सांसद संतोख सिंह चौधरी को जालंधर स्थित उनके आवास पर पुष्पांजलि अर्पित की. कांग्रेस नेता और जालंधर से लोकसभा सांसद संतोख चौधरी का आज पंजाब के फिल्लौर शहर में राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के दौरान निधन हो गया मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यात्रा में राहुल गांधी के साथ चलने के दौरान चौधरी का अचानक कार्डियक अरेस्ट आने से निधन हो गया। उसे तुरंत फगवाड़ा के एक अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। खबर मिलने के बाद राहुल गांधी ‘भारत जोड़ो यात्रा’ से निकले और अस्पताल पहुंचे।

गौरतलब है कि राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ इस समय अपने पंजाब फेज में है। यात्रा 7 सितंबर को तमिलनाडु के कन्याकुमारी से शुरू हुई और 30 जनवरी को श्रीनगर में समाप्त होगी। राहुल गांधी वहां तिरंगा फहराएंगे। इसने अब तक तमिलनाडु, केरल, कर्नाटक, आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश, राजस्थान, दिल्ली, उत्तर प्रदेश और हरियाणा को कवर किया है।

- विज्ञापन -

Latest News