अपने अजीब कपड़ों की वजह से मुंबई पुलिस ने Uorfi Javed के घर भेजा नोटिस, जानें पूरा अमला

अपने अजीब कपड़ों की वजह से सुर्ख़ियों में बनी रहने वाली एक्ट्रेस उर्फी जावेद इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई हैं। ऐसे में चित्रा वाघ ने उर्फी जावेद पर अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाया। जिसके बाद उर्फी जावेद और बीजेपी नेता चित्रा वाघ के बीच जंग छिड़ी हुई है। बता दें के शुक्रवार को.

अपने अजीब कपड़ों की वजह से सुर्ख़ियों में बनी रहने वाली एक्ट्रेस उर्फी जावेद इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई हैं। ऐसे में चित्रा वाघ ने उर्फी जावेद पर अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाया। जिसके बाद उर्फी जावेद और बीजेपी नेता चित्रा वाघ के बीच जंग छिड़ी हुई है। बता दें के शुक्रवार को महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग की चेयरपर्सन से मिलने पहुंची। इसके बाद अब मुंबई पुलिस की तरफ से उर्फी को नोटिस भेजा गया है।

बीजेपी नेता चित्रा वाघ ने कहा कि उर्फी जिस तरह के कपड़े पहनकर मुंबई की सड़कों पर घूमती हैं, उससे वहां का माहौल खराब हो रहा है। पहले वो उर्फी की शिकायत लेकर महिला आयोग के पास गईं। महिला आयोग ने जब ध्यान नहीं दिया, तो उन्हें इस मामले को लेकर मुंबई पुलिस के पास जाना पड़ा। चित्रा वाघ की शिकायत के बाद उर्फी को मुंबई के अंबोली पुलिस स्टेशन में हाजिर होने का नोटिस भेजा गया है। सिर्फ यही नहीं बल्कि इसके साथ ही मुंबई पुलिस कमिश्नर ने जांच के आदेश दिए हैं।

उर्फी जावेद के वकील ने कहा, ‘उर्फी जावेद को धमकाने के लिए हमने वाघ के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। सत्ताधारी पार्टी का कोई सदस्य धमकी दे रहे है. इसका मतलब ये है कि सरकार इसका समर्थन करती है। इस तरह के कमेंट्स उर्फी जावेद को नुकसान पहुंचा सकते हैं। वाघ आगे इस तरह की टिप्पणियां ना करें, हम इसे रोकने के लिए मुंबई पुलिस से भी संपर्क करेंगे।’

- विज्ञापन -

Latest News