Raja Warring ने MP चौधरी के निधन पर जताया दुख, ट्वीट कर शेयर की ये वीडियो

चंडीगढ़: पंजाब कांग्रेस प्रमुख, अमरिंदर सिंह राजा वारिंग ने शनिवार (14 जनवरी) को जालंधर से लोकसभा सांसद संतोख सिंह चौधरी के आकस्मिक निधन पर शोक व्यक्त किया। राजा वारिंग ने ट्विटर पर लिया और लिखा, “@INCPunjab के सांसद संतोख चौधरी जी के निधन के बारे में आपको सूचित करते हुए गहरा दुख हुआ। उनके परिवार,.

चंडीगढ़: पंजाब कांग्रेस प्रमुख, अमरिंदर सिंह राजा वारिंग ने शनिवार (14 जनवरी) को जालंधर से लोकसभा सांसद संतोख सिंह चौधरी के आकस्मिक निधन पर शोक व्यक्त किया। राजा वारिंग ने ट्विटर पर लिया और लिखा, “@INCPunjab के सांसद संतोख चौधरी जी के निधन के बारे में आपको सूचित करते हुए गहरा दुख हुआ। उनके परिवार, सहयोगियों, दोस्तों और समर्थकों के प्रति मेरी गहरी संवेदना है। मैं सदमे में हूं लेकिन चौधरी साब का संकल्प हमेशा रहेगा।” मेरे लिए प्रेरणा का स्रोत।”

कांग्रेस नेता और जालंधर से लोकसभा सांसद संतोख सिंह चौधरी का पंजाब के फिल्लौर शहर में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के दौरान निधन हो गया। यात्रा में राहुल गांधी के साथ चलने के दौरान चौधरी का अचानक दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। उसे तुरंत फगवाड़ा के एक अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। खबर मिलने के बाद राहुल गांधी ‘भारत जोड़ो यात्रा’ से निकले और अस्पताल पहुंचे।

- विज्ञापन -

Latest News