सुखबीर सिंह बादल ने संतोख चौधरी के निधन पर व्यक्त किया शोक, कहा- गुरुसाहब उनकी आत्मा को शांति दे

चंडीगढ़: शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष व पूर्व उपमुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल ने शनिवार (14 जनवरी) को जालंधर से लोकसभा सांसद संतोख सिंह चौधरी के आकस्मिक निधन पर दुख व्यक्त किया.सुखबीर बादल ने ट्विटर पर लिखा, “जालंधर के सांसद श्री संतोख चौधरी जी के निधन के बारे में जानकर दुख हुआ। उनके बेटे @विक्रमजीत विधायक,.

चंडीगढ़: शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष व पूर्व उपमुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल ने शनिवार (14 जनवरी) को जालंधर से लोकसभा सांसद संतोख सिंह चौधरी के आकस्मिक निधन पर दुख व्यक्त किया.सुखबीर बादल ने ट्विटर पर लिखा, “जालंधर के सांसद श्री संतोख चौधरी जी के निधन के बारे में जानकर दुख हुआ। उनके बेटे @विक्रमजीत विधायक, परिवार और अनुयायियों के प्रति मेरी संवेदना। गुरुसाहब उनकी आत्मा को शांति दे।”

कांग्रेस नेता और जालंधर से लोकसभा सांसद संतोख सिंह चौधरी का पंजाब के फिल्लौर शहर में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के दौरान निधन हो गया। यात्रा में राहुल गांधी के साथ चलने के दौरान चौधरी का अचानक दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। उसे तुरंत फगवाड़ा के एक अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। खबर मिलने के बाद राहुल गांधी ‘भारत जोड़ो यात्रा’ से निकले और अस्पताल पहुंच

- विज्ञापन -

Latest News