Sukhdev Singh Dhindsa ने MP Santokh Chaudhary के निधन पर व्यक्त किया शोक

चंडीगढ़ : शिरोमणि अकाली दल (यूनाइटेड) के अध्यक्ष सुखदेव सिंह ढींडसा ने जालंधर से सांसद संतोख सिंह चौधरी के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया है और परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की है। ढींडसा ने कहा कि संतोख सिंह चौधरी का निधन अत्यंत दु:खद है। संतोख सिंह चौधरी जमीन से जुड़े नेता थे, जो.

चंडीगढ़ : शिरोमणि अकाली दल (यूनाइटेड) के अध्यक्ष सुखदेव सिंह ढींडसा ने जालंधर से सांसद संतोख सिंह चौधरी के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया है और परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की है। ढींडसा ने कहा कि संतोख सिंह चौधरी का निधन अत्यंत दु:खद है। संतोख सिंह चौधरी जमीन से जुड़े नेता थे, जो लंबे समय से राजनीति में सक्रिय थे और समाज सेवा कर रहे थे। ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को अपने चरणों में वास करने की शक्ति दें और परिवार को आशीर्वाद के रूप में स्वीकार करें।

बता दें, कांग्रेस नेता और जालंधर से लोकसभा सांसद संतोख सिंह चौधरी का पंजाब के फिल्लौर शहर में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के दौरान निधन हो गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यात्रा में राहुल गांधी के साथ चलने के दौरान चौधरी का अचानक हार्ट अटैक आने पर उन्हें तुरंत फगवाड़ा के एक अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। खबर मिलने के बाद राहुल गांधी ‘भारत जोड़ो यात्रा’ से निकले और अस्पताल पहुंचे।

- विज्ञापन -

Latest News