Xi Jinping और गुयेन फु ट्रोंग ने एक-दूसरे को नव वर्ष की दी बधाई

14 जनवरी को चीनी और वियतनामी लोगों के परंपरागत त्योहार गुई माओ वसंत त्योहार के आने के अवसर पर चीनी कम्युनिस्ट पार्टी की केंद्रीय कमेटी के महासचिव, चीनी राष्ट्रपति शी चिनफिंग और वियतनाम की कम्युनिस्ट पार्टी की केंद्रीय समिति के महासचिव गुयेन फु ट्रोंग ने एक-दूसरे को नव वर्ष का बधाई संदेश दिया। बधाई संदेश.

14 जनवरी को चीनी और वियतनामी लोगों के परंपरागत त्योहार गुई माओ वसंत त्योहार के आने के अवसर पर चीनी कम्युनिस्ट पार्टी की केंद्रीय कमेटी के महासचिव, चीनी राष्ट्रपति शी चिनफिंग और वियतनाम की कम्युनिस्ट पार्टी की केंद्रीय समिति के महासचिव गुयेन फु ट्रोंग ने एक-दूसरे को नव वर्ष का बधाई संदेश दिया। बधाई संदेश में शी चिनफिंग ने चीनी कम्युनिस्ट पार्टी, चीन सरकार, चीनी जनता की ओर से गुयेन फु ट्रोंग तथा वियतनामी पार्टी, सरकार व जनता को सच्चे दिल से नव वर्ष की बधाई और आशीर्वाद दिया।

शी चिनफिंग ने कहा कि वर्ष 2022 चीन और वियतनाम दोनों पक्षों और देशों के संबंधित विकास के लिए महत्वपूर्ण वर्ष है, और यह चीन-वियतनाम संबंधों के लिए मील का पत्थर महत्व का वर्ष भी है। सीपीसी ने सफलता के साथ अपनी 20वीं राष्ट्रीय कांग्रेस का आयोजन किया, और नए युग व नई यात्रा में चीनी कम्युनिस्ट पार्टी के मिशन और कार्य को सामने रखा। वियतनामी जनता ने वियतनानी कम्युनिस्ट पार्टी की केंद्रीय कमेटी के नेतृत्व में व्यापक रूप से 13वीं राष्ट्रीय कांग्रेस की भावना को लागू किया। साथ ही महासचिव गुयेन फु ट्रोंग ने चीन की यात्रा भी की। दोनों पक्षों ने चीन-वियतनाम व्यापक रणनीतिक सहयोग साझेदारी को और मजबूत करने और गहरा करने पर संयुक्त वक्तव्य जारी किया। दोनों पार्टियों और दोनों देशों के संबंधित विभाग उक्त व्यापक सहमतियों को लागू करने में व्यस्त हैं। विश्वास है कि यह दोनों पक्षों के बीच राजनीतिक आपसी विश्वास और पारंपरिक मित्रता को मजबूत करेगा और दोनों लोगों की भलाई में प्रभावी रूप से सुधार करेगा।

गुयेन फु ट्रोंग ने बधाई संदेश में कहा कि पिछले वर्ष कॉमरेड शी चिनफिंग के साथ सीपीसी केंद्रीय समिति के नेतृत्व में, और नए युग के लिए चीनी विशेषता वाले समाजवाद पर शी चिनफिंग के विचार के मार्गदर्शन में, चीनी कम्युनिस्ट पार्टी ने अपनी 20वीं राष्ट्रीय कांग्रेस का सफलतापूर्वक आयोजन किया, जो चीनी लोगों के राजनीतिक जीवन की एक अत्यंत महत्वपूर्ण घटना है। हमें विश्वास है कि चीनी कम्युनिस्ट पार्टी के नेतृत्व में, चीनी जनता चीनी कम्युनिस्ट पार्टी की 20वीं राष्ट्रीय कांग्रेस द्वारा प्रस्तुत किए गए लक्ष्यों और इच्छाओं को सफलतापूर्वक पूरा करेगी, एक सर्वांगीण तरीके से एक आधुनिक समाजवादी देश का निर्माण करेगी, और दूसरे सौ वर्षीय लक्ष्य की प्राप्ति की ओर आगे बढ़ेगी।

(साभार- चाइना मीडिया ग्रुप, पेइचिंग)

- विज्ञापन -

Latest News