Makeup Tips: सर्दियों में इस तरह करें मेकअप और पाएं ग्लोइंग और अट्रैक्टिव लुक

परफेक्ट मेकअप लुक हर लड़की चाहती है लेकिन कोई न कोई गलती होने की वजह से हमारी सारी लुक खराब हो जाती है। ऐसे में लड़कियों को पता होना चाहिए के सर्दियों के मौसम में किस तरह का मेकअप करना चाहिए जिससे उनकी पूरी लुक बेहद खूबसूरत और गॉर्जियस हो जाएगी। इसी के साथ चलिए.

परफेक्ट मेकअप लुक हर लड़की चाहती है लेकिन कोई न कोई गलती होने की वजह से हमारी सारी लुक खराब हो जाती है। ऐसे में लड़कियों को पता होना चाहिए के सर्दियों के मौसम में किस तरह का मेकअप करना चाहिए जिससे उनकी पूरी लुक बेहद खूबसूरत और गॉर्जियस हो जाएगी। इसी के साथ चलिए जानते हैं के सर्दियों में किस तरह का मेकअप करना चाहिए जिससे हमारी त्वचा में निखार और ग्लोइंग जाए –

सर्दियों के दिन चल रहे हैं और तापमान में उतार-चढ़ाव का दौर जारी हैं। जिसके चलते लोगों की त्वचा में रूखापन आने लगता हैं। ऐसे समय पर नमी की कमी के चलते चेहरे पर किये गए मेकअप में थोड़ी सी लापरवाही आपकी त्वचा को सुन्दर दिखने के बजाय भद्दा प्रदर्शित कर सकते हैं। इसलिए आज हम आपको बताने जा रहे हैं मेकअप से जुड़े कुछ टिप्स जो सर्दियों में आपकी त्वचा पर रंगत लाये। आइये जानते हैं इन मेकअप टिप्स के बारे में।

* सर्दियों में मेकअप की शुरुआत सन्स्क्रीन लोशन से करें। इससे चेहरे पर ताजगी बनी रहेगी। अगर आपकी त्वचा सेंसिटिव है तो टिंटेड मॉइश्चराइजर लगाएं। यह चेहरे पर फाउंडेशन के तौर पर काम करेगा। अगर आपकी स्किन ऑइली है, तो चेहरे को गुनगुने पानी से धोकर सुखा लें और इसके बाद सनस्क्रीन लोशन लगाएं।

- विज्ञापन -

Latest News