Rakesh Kumar Jain ने IGL के चेयरमैन का पद संभाला

नई दिल्ली: राकेश कुमार जैन ने इंद्रप्रस्थ गैस लि. (आईजीएल) के चेयरमैन का पद संभाल लिया है। आईजीएल राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र और आसपास के इलाकों में सीएनजी और पाइप वाली रसोई गैस (पीएनजी) की आपूर्ति करती है। शेयर बाजारों को भेजी सूचना में कंपनी ने कहा कि जैन ने 14 जनवरी को आईजीएल के चेयरमैन.

नई दिल्ली: राकेश कुमार जैन ने इंद्रप्रस्थ गैस लि. (आईजीएल) के चेयरमैन का पद संभाल लिया है। आईजीएल राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र और आसपास के इलाकों में सीएनजी और पाइप वाली रसोई गैस (पीएनजी) की आपूर्ति करती है। शेयर बाजारों को भेजी सूचना में कंपनी ने कहा कि जैन ने 14 जनवरी को आईजीएल के चेयरमैन का पद संभाल लिया है। वह सार्वजनिक क्षेत्र की गेल (इंडिया) लि. में निदेशक (वित्त) हैं।

आईजीएल गेल और भारत पेट्रोलियम कॉरपोरेशन (बीपीसीएल) का संयुक्त उद्यम है। दोनों कंपनियों की आईजीएल में 22.5 (प्रत्येक) प्रतिशत की हिस्सेदारी है। दोनों कंपनियां कंपनी के निदेशक मंडल में निदेशकों की नियुक्ति करती हैं। इसके अलावा बारी-बारी से दोनों द्वारा कंपनी द्वारा चेयरमैन नियुक्त किया जाता है। जैन ने बीपीसीएल के निदेशक (विपणन) सुखमल कुमार जैन का स्थान लिया है। वह 23 अक्टूबर, 2022 से आईजीएल के चेयरमैन थे। सुखमल कुमार जैन आईजीएल के निदेशक बने रहेंगे। सूचना में कहा गया है कि गेल के प्रतिनिधि राकेश कुमार जैन गेल के निदेशक (वित्त) हैं। वह पेशे से लागत एवं प्रबंधन लेखाकार हैं।

- विज्ञापन -

Latest News