Apple 2024 के बाद सभी डिवाइस में MicroLED डिस्प्ले का कर सकता है इस्तेमाल

सैन फ्रांसिस्को: टेक दिग्गज एप्पल 2024 में एप्पल वॉच अल्ट्रा में इसे एकीकृत करने के बाद अपनी पूरी प्रोडक्ट लाइन में माइक्रोएलईडी डिस्प्ले का उपयोग करेगा। एप्पलइंसाइडर की रिपोर्ट के अनुसार, टेक दिग्गज पिछले कुछ वर्षों से अपनी माइक्रोएलईडी डिस्प्ले तकनीक विकसित कर रहा है और 2024 के अंत में अपने वॉच अल्ट्रा के अपडेट.

सैन फ्रांसिस्को: टेक दिग्गज एप्पल 2024 में एप्पल वॉच अल्ट्रा में इसे एकीकृत करने के बाद अपनी पूरी प्रोडक्ट लाइन में माइक्रोएलईडी डिस्प्ले का उपयोग करेगा। एप्पलइंसाइडर की रिपोर्ट के अनुसार, टेक दिग्गज पिछले कुछ वर्षों से अपनी माइक्रोएलईडी डिस्प्ले तकनीक विकसित कर रहा है और 2024 के अंत में अपने वॉच अल्ट्रा के अपडेट में इसका उपयोग करने की उम्मीद है। उसके बाद, कंपनी अपने बाकी प्रोडक्ट कैटलॉग में उसी तकनीक को जोड़ने की संभावना है।

रिपोर्ट के अनुसार, गुरमन ने भविष्यवाणी की है कि 2024 रिलीज के बाद, कंपनी अगले माइक्रोएलईडी अपग्रेड के लिए आईफोन लाइनअप की ओर रुख करेगी, उसके बाद आईपैड लाइनअप और फिर मैक रेंज का अनुसरण किया जाएगा। पिछले हफ्ते, यह बताया गया था कि तकनीकी दिग्गज एप्पल वॉच में उपयोग करने के लिए अपने माइक्रोएलईडी डिस्प्ले पर काम कर रहा था। इस बीच, इस महीने की शुरुआत में एक अन्य रिपोर्ट में उल्लेख किया गया था कि आईफोन निर्माता अगले साल बड़े डिस्प्ले के साथ अपने वॉच अल्ट्रा में माइक्रोएलईडी तकनीक लाने की योजना बना रहा है।

- विज्ञापन -

Latest News