Rahul Gandhi के बयान के बाद बोली Harsimrat Badal, कहा- श्री दरबार साहिब पर हमले व 1984 के कत्लेआम को कभी किसी कांग्रेसी ने नहीं माना गुनाह

पूर्व केंद्रीय कैबिनेट मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने कहा कि राहुल गांधी अपने परिवार द्वारा किए गए 84 हमले/नरसंहार के लिए माफी मांगने से इनकार करते हैं, इसके बजाय डॉ. सिंह के पीछे छिप जाते हैं! आरजी कृपया इन मुद्दों पर सोनिया गांधी द्वारा की गई किसी भी माफी को सार्वजनिक डोमेन में रखें क्योंकि.

पूर्व केंद्रीय कैबिनेट मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने कहा कि राहुल गांधी अपने परिवार द्वारा किए गए 84 हमले/नरसंहार के लिए माफी मांगने से इनकार करते हैं, इसके बजाय डॉ. सिंह के पीछे छिप जाते हैं! आरजी कृपया इन मुद्दों पर सोनिया गांधी द्वारा की गई किसी भी माफी को सार्वजनिक डोमेन में रखें क्योंकि सिख केवल नरसंहार अपराधियों साजन कुमार और टाइटलर पर आपके निरंतर परोपकार के लिए गुप्त हैं!

उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि डॉ. सिंह और श्रीमती गांधी के किस कबूलनामे का राहुल समर्थन कर रहे हैं? दरबार साहिब पर फौजी हमले और 1984 के कत्लेआम को कभी किसी कांग्रेसी ने गुनाह नहीं माना, न एसवाईएल खोदने का या चंडीगढ़ ट्रांसफर पर पड़े राजीव गांधी का और न खुद टाइटलर को कांग्रेस हाई कमान में ले जाने वाले राहुल का? दोषी गांधी द्वारा हमेशा आपराधिक चुप्पी साधे है।

 

- विज्ञापन -

Latest News