शाहरुख की सफलता की कहानी से लेता हूं प्रेरणा: Adnan Khan

मुंबई: टीवी अभिनेता अदनान खान इस समय धारावाहिक ‘कथा अनकही’ में वियान की भूमिका निभा रहे हैं। उन्होंने इसमें अपनी भूमिका के लिए बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान से प्रेरणा लेने के बारे में बात की। उन्होंने साझा किया : ‘‘शाहरुख खान मेरे हीरो हैं, क्योंकि मुङो लगता है कि वह शानदार और मजाकिया हैं। वह.

मुंबई: टीवी अभिनेता अदनान खान इस समय धारावाहिक ‘कथा अनकही’ में वियान की भूमिका निभा रहे हैं। उन्होंने इसमें अपनी भूमिका के लिए बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान से प्रेरणा लेने के बारे में बात की। उन्होंने साझा किया : ‘‘शाहरुख खान मेरे हीरो हैं, क्योंकि मुङो लगता है कि वह शानदार और मजाकिया हैं। वह दृढ़ इच्छाशक्ति, कड़ी मेहनत और अनुशासन के जरिए बॉलीवुड के बादशाह बने।’’

‘‘शाहरुख मेरे आदर्श हैं, क्योंकि वह बहुत ही आकर्षक हैं और मैं उन्हें तब भी सुन सकता हूं, जब वह किसी फिल्म में नहीं हैं और सार्वजनिक भाषण दे रहे हैं। मुङो लगता है कि उनके आसपास होना बहुत अच्छा होगा। वह मेरे हीरो हैं, और मैं उसकी ओर आदर से देखो।’’ 33 वर्षीय अभिनेता अपने टीवी शो जैसे ‘लव बाय चांस’, ‘ट्विस्ट वाला लव’, ‘दिल को आज फिर से जीने की तमन्ना है’, ‘जज बात’ और कई अन्य के लिए जाने जाते हैं।

उन्होंने ‘बाजीगर’ स्टार के बारे में कहा : ‘‘मुङो पसंद है कि वह लोगों के साथ कैसा व्यवहार करते हैं। जब मेरी चाची ने उन्हें दुबई के एक सिनेमाघर में देखा, तो उन्होंने उनसे हाथ हिलाया और ‘सलाम’ कहा। मिस्टर खान ने उठकर उनका अभिवादन किया और बहुत विनम्र तरीके से उन्हें बधाई दी।’’

उन्होंने कहा, ‘‘जब मैं इस तरह की कहानियां सुनता हूं, तो मुङो बहुत अच्छा लगता है, और मैं यही बनना चाहता हूं : हमेशा बड़े लोगों के प्रति विनम्र रहना। शाहरुख जिस तरह से प्यार को परिभाषित करते हैं, ठीक वैसा ही मैं वास्तविक जीवन में इसे महसूस करता हूं।’’ ‘कथा अनकही’ तुर्की नाटक ‘बिनबीर गीस’ (अंग्रेजी में 1001 नाइट्स) का रीमेक है। यह सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

- विज्ञापन -

Latest News