Google TV के साथ New Chromecast Home App पर हो सकता है

सैन फ्रांसिस्को: गूगल कथित तौर पर अपने होम एप्लिकेशन पर गूगल टीवी के साथ एक नया क्रोमकास्ट जारी करेगा।सैममोबाइल की रिपोर्ट के अनुसार, गूगल होम एप्लिकेशन को एक पूर्वावलोकन अपडेट प्राप्त हुआ है जिसमें एक नया डोंगल शामिल है।एप्लिकेशन पूर्वावलोकन के अनुसार, नए क्रोमकास्ट डोंगल में वाईटीसी कोडनेम के साथ एक नया गूगल टीवी डिवाइस.

सैन फ्रांसिस्को: गूगल कथित तौर पर अपने होम एप्लिकेशन पर गूगल टीवी के साथ एक नया क्रोमकास्ट जारी करेगा।सैममोबाइल की रिपोर्ट के अनुसार, गूगल होम एप्लिकेशन को एक पूर्वावलोकन अपडेट प्राप्त हुआ है जिसमें एक नया डोंगल शामिल है।एप्लिकेशन पूर्वावलोकन के अनुसार, नए क्रोमकास्ट डोंगल में वाईटीसी कोडनेम के साथ एक नया गूगल टीवी डिवाइस शामिल है।इस पर अभी भी काम चल रहा है और क्रोमकास्ट के एचडी वेरिएंट की तुलना में एक हाई-एंड प्रोडक्ट होने की उम्मीद है।

इसके अलावा, कंपनी को मौजूदा क्रोमकास्ट को रिफ्रेश करने की जरूरत है जो 2020 में जारी किया गया था। डिवाइस के अपने पूर्ववर्ती की तुलना में अधिक शक्तिशाली चिपसेट के साथ आने की उम्मीद है।इसके अलावा, स्टोरेज और अन्य फीचर्स में भी सुधार हो सकता है।गूगल टीवी के साथ लीक हुए क्रोमकास्ट पर टेक दिग्गज ने अभी तक कोई टिप्पणी नहीं की है।रिपोर्ट में कहा गया है कि हालांकि, आगामी डोंगल के बारे में अधिक जानकारी आने वाले हफ्तों में मिलने की उम्मीद है।

- विज्ञापन -

Latest News