बुधवार के दिन इन कुछ सरल उपाय से करें भगवान गणेश जी को प्रसन्न, मिलेगा लाभ

बुधवार का दिन भगवान गणेश जी को समर्पित होता है। माना जाता है के आज के दिन भगवान गणेश जी के कुछ सरल उपाय और उनकी पूजा का विशेष लाभ मिलता है और भगवान गणेश जी प्रसन्न होते है और अपने भगतों को आशीर्वाद प्रधान करते है। आज हम आपको भगवान गणेश जी को प्रसन्न.

बुधवार का दिन भगवान गणेश जी को समर्पित होता है। माना जाता है के आज के दिन भगवान गणेश जी के कुछ सरल उपाय और उनकी पूजा का विशेष लाभ मिलता है और भगवान गणेश जी प्रसन्न होते है और अपने भगतों को आशीर्वाद प्रधान करते है। आज हम आपको भगवान गणेश जी को प्रसन्न करने के कुछ सरल उपाय के बारे में बताने जा रहे है। तो आइए जानते है क्या है वो कुछ सरल उपाय:

सिंदूर: श्री गणेश को सिंदूर अत्यंत प्रिय है। गुरुवार के दिन हल्दी मिश्रित सिंदूर उनके चरणों में रखने से मनोवांछित फल शीघ्र ही मिलता है।

दूर्वा: गुरुवार के दिन 11 दूर्वा पत्तियां श्री गणेश के पेट पर चिपकाएं। धन संबंधी सारे मामले सुलझ जाएंगे और अथाह दौलत आने के रास्ते खुल जाएंगे।

मोदक: श्री गणेश को गुरुवार के दिन 4 मोदक या लड्डू का भोग लगाएं। एक मोदक उनके पास रखा रहने दें। दूसरा किसी गणेश मंदिर में चढ़ा दें। तीसरा किसी 4 साल के बच्चे को दें और चौथा स्वयं खा लें। यह धन प्राप्ति का अचूक गणेश उपाय है।

आज बुधवार के दिन इन कुछ सरल उपाय से करें भगवान गणेश जी को प्रसन्न, मिलेगा लाभ श्री गणेश को अपनी ताकत बनाना है तो लाल गुड़हल का फूल उनके सिर पर चढ़ाएं और सूखने पर उसे पर्स में रख लें। यह आपकी हर विपत्ति में ताकत बनेगा।

- विज्ञापन -

Latest News