Satinder Sartaaj और Neeru Bajwa की दिल को छू लेने वाली राबिया और दीदार की प्रेम कहानी “कली जोट्टा” ,मूवी 3 फरवरी को होगी रिलीज़

नई कहानियां-नई जोड़ियां, हमेशा दर्शकों को यह जानने के लिए उत्साहित और आकर्षित करती हैं कि वे उनको सिनेमाघरों में क्या देखने को मिलेगा। एक नई ऑन-स्क्रीन जोड़ी शहर की चर्चा में है जिसमें नीरू बाजवा और सतिंदर सरताज ने अपनी आगामी फिल्म कली जोट्टा के साथ अपने प्रशंसकों का दिल जीत लिया है, और.

नई कहानियां-नई जोड़ियां, हमेशा दर्शकों को यह जानने के लिए उत्साहित और आकर्षित करती हैं कि वे उनको सिनेमाघरों में क्या देखने को मिलेगा। एक नई ऑन-स्क्रीन जोड़ी शहर की चर्चा में है जिसमें नीरू बाजवा और सतिंदर सरताज ने अपनी आगामी फिल्म कली जोट्टा के साथ अपने प्रशंसकों का दिल जीत लिया है, और वह 3 फरवरी को सिनेमाघरों में दिखाई जाएगी। चाहे वह फिल्म के गाने हों या ट्रेलर, हर संवाद और गीत प्रशंसकों को फिल्म के किरदार राबिया और दीदार खूब पसंद आए हैं। राबिया एक खुशमिजाज लड़की है, जबकि दीदार एक शर्मीला लड़का है, वे एक-दूसरे के प्यार में पड़ जाते हैं। इस कहानी का सबसे रोमांटिक पहलू यह है कि कैसे नीरू और सरताज का प्यार उनके कॉलेज के दिनों के दौरान और उनके करियर में बढ़ता दिखाई देता है।

फिल्म में ऐसे कई पल देखने को मिलेंगे, जो बेशक कई दर्शकों को उनके कॉलेज के प्यार से तरोताजा महसूस कराएंगे। फिल्म में हमारा दिल जीतने का हर कारण है जिसमें किरदारों की अनोखी प्रेम कहानी इसे दिलचस्ब बनती है। यह फिल्म हमें एक चौंकाने वाले मोड़ दिखाने के लिए लगभग तैयार है जो 3 फरवरी को पूरे कथानक को बदल देगी। फिल्म का निर्देशन विजय कुमार अरोड़ा कर रहे हैं; नीरू बाजवा एंटरटेनमेंट, U&I फिल्म्स और VH एंटरटेनमेंट की प्रस्तुति- सनी राज, वरुण अरोड़ा, सरला रानी और संतोष सुभाष थीटे द्वारा निर्मित है। 3 फरवरी को फिल्म “कली जोट्टा” में रूह-प्रेमियों राबिया और दीदार के बीच इश्क के सार को महसूस करें।

- विज्ञापन -

Latest News