अंडर 19 Cricket में धीमी होती है गेंदों की रफ्तार : Shafali Verma

बेनोनीः सीनियर टीम के साथ 74 अंतरराष्ट्रीय मैच खेल चुकी शेफाली वर्मा का मानना है कि अंडर 19 महिला विश्व कप में गेंदबाजों की रफ्तार कम है जिससे उन्हें खेलना आसान लगता है। भारतीय सीनियर टीम के लिये दो टेस्ट, 51 टी20 और 21 वनडे खेल चुकी शेफाली अंडर 19 विश्व कप में भारतीय अंडर.

बेनोनीः सीनियर टीम के साथ 74 अंतरराष्ट्रीय मैच खेल चुकी शेफाली वर्मा का मानना है कि अंडर 19 महिला विश्व कप में गेंदबाजों की रफ्तार कम है जिससे उन्हें खेलना आसान लगता है। भारतीय सीनियर टीम के लिये दो टेस्ट, 51 टी20 और 21 वनडे खेल चुकी शेफाली अंडर 19 विश्व कप में भारतीय अंडर 19 टीम की कप्तान है। उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 16 गेंद में 45 और यूएई के खिलाफ 34 गेंद में 78 रन बनाए।

उन्होंने ‘स्टार स्पोटर्स ’ से कहा, कि ‘काफी फर्क है क्योंकि अंडर 19 में गेंद धीमी आ रही है और विकेट भी धीमा है । तेज गेंदबाज सीख रहे हैं और उनके साथ खेलने में मजा आ रहा है।’’ उन्होंने कहा, कि ‘महिला क्रिकेट के लिए यह टूर्नामेंट काफी अहम है क्योंकि मिताली राज ने भी कहा था कि उदीयमान खिलाड़ियों के लिये यह बहुत अच्छा मंच है ।’’

पहली और आखिरी बार यह टूर्नामेंट खेल रही शेफाली ने भारत के अब तक के प्रदर्शन पर कहा, कि ‘बहुत अच्छा लग रहा है। यह मेरा पहला और आखिरी टूर्नामेंट है क्योंकि अंडर 19 क्रिकेट में यह मेरा आखिरी साल है। हमने खेल के तीनों पहलुओं में अच्छा प्रदर्शन किया है और उम्मीद है कि विश्व कप जीतेंगे।

- विज्ञापन -

Latest News