Marvel की ‘Daredevil: Born Again’ में शामिल हुईं Nikki M James

अभिनेत्री निक्की एम. जेम्स को डिज्नी प्लस पर मार्वल की आगामी रिवाइवल सीरीज, ‘डेयरडेविल: बॉर्न अगेन’ में कास्ट किया गया है। डेडलाइन की रिपोर्ट के मुताबिक उनके कैरेक्टर के बारे में जानकारी गुप्त रखी जा रही है। मार्वल ने टिप्पणी करने से इनकार कर दिया है। मैट कॉर्मन और क्रिस आॅर्ड द्वारा निर्मित और लिखित,.

अभिनेत्री निक्की एम. जेम्स को डिज्नी प्लस पर मार्वल की आगामी रिवाइवल सीरीज, ‘डेयरडेविल: बॉर्न अगेन’ में कास्ट किया गया है। डेडलाइन की रिपोर्ट के मुताबिक उनके कैरेक्टर के बारे में जानकारी गुप्त रखी जा रही है। मार्वल ने टिप्पणी करने से इनकार कर दिया है। मैट कॉर्मन और क्रिस आॅर्ड द्वारा निर्मित और लिखित, नई सीरीज चार्ली कॉक्स के टाइटल कैरेक्टर ‘डेयरडेविल’ पर केंद्रित है।

इसमें कॉक्स और डी’आॅनफ्रियो के अलावा, जेम्स पहले से घोषित कलाकारों के सदस्य माइकल गंडोल्फिनी, मार्गरीटा लेविएवा और सैंड्रिन होल्ट से जुड़ती हैं।अभिनेत्री निक्की एम. जेम्स ने हिट ब्रॉडवे संगीत द बुक ऑफ़ मॉर्मन में नबालुंगी की भूमिका की शुरूआत की, जिसके लिए उन्होंने संगीत में सर्वश्रेष्ठ फीचर्ड अभिनेत्री के लिए टोनी पुरस्कार जीता।

उन्हें हाल ही में द पब्लिक थिएटर में शाइना ताउब के सफ़्स के वर्ल्ड प्रीमियर प्रोडक्शन में देखा गया था। वह फिलहाल फोकस फीचर फिल्म स्पॉइलर अलर्ट में नजर आ रही हैं। एक निर्देशक के रूप में, अभिनेत्री निक्की एम. जेम्स ने द बाइट और द गुड फाइट के टीवी एपिसोड का निर्देशन किया है।

- विज्ञापन -

Latest News