मंत्री Laljit Bhullar ने RTA कार्यालय पटियाला का किया औचक निरीक्षण, ड्राइविंग ट्रैक व PRTC दफ्तर की समीक्षा की

चंडीगढ़: पंजाब के परिवहन मंत्री लालजीत सिंह भुल्लर ने बुधवार को जिला प्रशासनिक परिसर में क्षेत्रीय परिवहन प्राधिकरण पटियाला के सचिव के कार्यालय के अलावा नाभा रोड पर ऑटोमेटेड ड्राइविंग टेस्ट ट्रैक और पी.आर.टी.सी. के प्रधान कार्यालय का औचक निरीक्षण किया। कैबिनेट मंत्री लालजीत सिंह भुल्लर ने दौरे पर आए लोगों से बातचीत की और.

चंडीगढ़: पंजाब के परिवहन मंत्री लालजीत सिंह भुल्लर ने बुधवार को जिला प्रशासनिक परिसर में क्षेत्रीय परिवहन प्राधिकरण पटियाला के सचिव के कार्यालय के अलावा नाभा रोड पर ऑटोमेटेड ड्राइविंग टेस्ट ट्रैक और पी.आर.टी.सी. के प्रधान कार्यालय का औचक निरीक्षण किया। कैबिनेट मंत्री लालजीत सिंह भुल्लर ने दौरे पर आए लोगों से बातचीत की और आगे सुधार के लिए उनसे फीडबैक लिया। उन्होंने कर्मचारियों के शासकीय कार्यों की जानकारी ली और लोगों को प्राथमिकता के आधार पर सेवाएं उपलब्ध कराने के निर्देश दिए ताकि लोगों को किसी प्रकार की कठिनाई का सामना न करना पड़े।

परिवहन मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान का दृढ़ संकल्प लोगों को पारदर्शी और भ्रष्टाचार मुक्त सेवाएं उपलब्ध कराना है. उन्होंने निर्देश दिए कि किसी भी तरह की ढिलाई बर्दाश्त नहीं की जाएगी और लोगों को परेशानी करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। लालजीत सिंह भुल्लर ने नई आरसी जारी करने, ट्रक परमिट, नवीनीकरण और ड्राइविंग लाइसेंस आदि कार्यों का जायजा लिया। आरटीए और ड्राइविंग ट्रैक कार्यालयों के कर्मचारियों से, और सहायक आरटीए शाम लाल और अन्य कर्मचारियों को मौजूदा परिदृश्य के अनुसार खुद को अद्यतन रखने का निर्देश दिया।

परिवहन मंत्री ने पीआरटीसी के प्रधान कार्यालय, चालक-परिचालक प्रशिक्षण स्कूल, टायर प्लांट और बस बॉडी फैब्रिकेशन सेल का निरीक्षण करने के बाद महाप्रबंधक प्रवीन कुमार व मनिंदरपाल सिंह सिद्धू और कार्यपालन यंत्री जतिंदरपाल सिंह ग्रेवाल से बातचीत की और उन्हें निर्देश दिए कि मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली सरकार सार्वजनिक बस सेवाओं को नई ऊंचाइयों पर ले जा रही है और खामियों को दूर करके पीआरटीसी और पनबस को मजबूत करने के लिए हर पहल कर रही है।

- विज्ञापन -

Latest News