ब्रिटिश-भारतीय उद्यमी Manish Tiwari ‘Freedom of City of London’ पुरस्कार से हुए सम्मानित

लंदनः ब्रिटिश-भारतीय उद्यमी एवं जातीय अल्पसंख्यक केंद्रित विपणन एजेंसी के संस्थापक मनीष तिवारी को ‘फ्रीडम ऑफ द सिटी ऑफ लंदन’ पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। इस मौके पर ‘हियर एंड नाउ 365’ नामक एजेंसी के संस्थापक तिवारी ने ‘डिक्लरेशन ऑफ ए फ्रीमैन’ का वाचन किया और ‘फ्रीमैन डिक्लेरेशन बुक’ पर हस्ताक्षर किया। तिवारी ने.

लंदनः ब्रिटिश-भारतीय उद्यमी एवं जातीय अल्पसंख्यक केंद्रित विपणन एजेंसी के संस्थापक मनीष तिवारी को ‘फ्रीडम ऑफ द सिटी ऑफ लंदन’ पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। इस मौके पर ‘हियर एंड नाउ 365’ नामक एजेंसी के संस्थापक तिवारी ने ‘डिक्लरेशन ऑफ ए फ्रीमैन’ का वाचन किया और ‘फ्रीमैन डिक्लेरेशन बुक’ पर हस्ताक्षर किया।

तिवारी ने कहा, कि ‘बहु सांस्कृतिक विरासत की मजबूती के बल पर लंदन शहर आगे बढ़ रहा है और समृद्ध हो रहा है। यह वैश्विक अर्थ व्यवस्था में आगे है और बदलाव को अंगीकार कर रही है, मैं इस विरासत का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं..।’’ देश के प्रथम प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू, दक्षिण अफ्रीका के नेता नेल्सन मंडेला और माइक्रोसॉफ्ट के संस्थापक बिल गेट्स को भी पूर्व में यह पुरस्कार प्रदान किया जा चुका है।

- विज्ञापन -

Latest News