Maruti ने 45 हज़ार दाम घटाया, Alto K10, WagonR, Celerio हुआ रिकॉर्ड सस्ता

Spread the News

मारुती कार खरीदारों के लिए ऑफर का प्लान बना रहे हैं। मारुति ने अपने सारे बेहतरीन बजट वाली गाड़ियों पर खास ऑफर प्रस्तुत किया है। वही गाड़ियां मारुति का ऑफर के वजह से अभी 45000 तक सस्ते दामों पर शोरूम में उपलब्ध हो गई है जो कि स्टॉक समाप्त होने तक ही जारी रहेंगी। मारुति ने अपने सबसे बजट वाले और ज्यादा बिकने वाले गाड़ियों के एमआरपी में अलग-अलग ऑफर जारी किए हैं जिसके वजह से लोग अभी मौजूदा गाड़ियां 45100 रुपए तक के बचत के साथ खरीद सकती हैं।

मारुती ने मारुति अल्टो K10: मारुति वैगनआर, मारुति सिलेरियो पर सेल लगाई है। मारुति अल्टो K10 24 किलोमीटर प्रति लीटर तक के माइलेज क्षमता के साथ यह गाड़ी मारुति के सबसे सस्ते गाड़ियों में शुमार है। इसकी एक्स शोरूम कीमत 4.0 लाख रुपए हैं। इस गाड़ी पर मारुति के तरफ से 45100 तक का डिस्काउंट मुहैया कराया जा रहा है।

मारुति वैगनआर: मारुति की तरफ से बजट में शुरू होने वाली फैमिली गाड़ी मारुति वैगनआर अपने माइलेज को 21 किलोमीटर प्रति लीटर तक की क्षमता को प्रदर्शित कर चुकी है और इस गाड़ी पर भी मारुति सुजुकी ने 45100 का बचत ऑफर जारी किया है.

मारुति सेलेरियो: मारुति सेलेरियो आम लोगों के लिए सबसे बजट और माइलेज दार गाड़ी है जो सीएनजी में भी उपलब्ध है और उसकी क्षमता सीएनजी वर्जन में 36 किलोमीटर प्रति किलोग्राम सीएनजी गैस पर है. इस गाड़ी पर मारुति सुजुकी ने ऑफर के तहत 40000 तक का डिस्काउंट मुहैया कराया है।