अंक राशिफल: आज इस अंक वालों को परिवार की और से कुछ समस्याएं आ सकती, जानिए अपना आज का अंक राशिफल

अंक 1 कुछ विशेष लक्ष्य आपको आकर्षित कर रहे हैं। जहाँ भी आप जाते हैं, पार्टी भरा जीवन जी रहे हैं।हाल के दिनों में मिली सफलता का मित्रों और परिवार के साथ आनंद लें लेकिन सावधानी ज़रूर बरतें। अंक 2 हर तरह की परिस्थिति से निपटने के लिए आज आप पूरी तरह से तैयार हैं।.

अंक 1
कुछ विशेष लक्ष्य आपको आकर्षित कर रहे हैं। जहाँ भी आप जाते हैं, पार्टी भरा जीवन जी रहे हैं।हाल के दिनों में मिली सफलता का मित्रों और परिवार के साथ आनंद लें लेकिन सावधानी ज़रूर बरतें।

अंक 2
हर तरह की परिस्थिति से निपटने के लिए आज आप पूरी तरह से तैयार हैं। परिवार की और से कुछ समस्याएं आ सकती है किंतु आपके विवेक और आत्मविश्वास से सब कुछ सही हो जाएगा।

अंक 3
आपके पद में बदलाव आपके काम को भी बदल सकता हैं। अपने काम में आपको अधिक अधिकार प्राप्त होंगे। आपका नेतृत्व मूल्यवान और ज़रूरी है। उस सम्मान का आनंद लें जो दूसरे अभी आपको दे रहे हैं।

अंक 4
खुशियां आपके पास आ रही हैं और अब आप कई गतिविधियों पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं। नए संबंधों के बनने का योग है। नए सिरे से जीवन को देखें और जल्द ही आप अपने जीवन में बदलाव पाएंगे।

अंक 5
यह समय आपके लिए शानदार है। क़ानूनी मामले आपके पक्ष में हैं। आपको अपने सलाहकार या पिता के साथ विदेश यात्रा का मौका मिलेगा। आपकी आध्यात्मिक विश्वासों का परीक्षण किया जा सकता है।

अंक 6
जिस धन का आप इंतजार कर रहे हैं वह जल्दी ही मिलेगा। प्रेम और गर्मजोशी के कारण आज आपका दिन और भी खास होगा। रोमांस और मनोरंजन के भी भरपूर अवसर मिलेंगे। अधिक काम करने से बचें और कुछ वक्त खुद के लिए निकालें।

अंक 7
स्वास्थ्य चिंताओं के कारण आप परेशान हैं। अपनी चिंताओं को स्वयं ही न रखें बल्कि उनके साथ शेयर करें जो आपकी सहायता कर सकें। सोच समझ कर निवेश करें।अभी खुद की देखभाल का अभ्यास करें और अपने उत्तरों के लिए आध्यात्मिक रास्तों का सहारा लें।

अंक 8
स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं आज आपको परेशानी में डाल सकती है किन्तु अपने परिवार और प्रियजनों के साथ बिताया समय ऊर्जा का काम करेगा। अधिक काम करने से बचे।

अंक 9
अनावश्यक ऋण और धोखाधड़ी भरे सौदों से बचने के लिए कानूनी मामलों या खरीद पर ध्यान दें। अपने साथी,पति / पत्नी को अपनी चिंताओं के बारे में बताने के लिए समय निकालें।

- विज्ञापन -

Latest News