शहीद विश्वप्रसिद्ध सेवा सिंह ठीकरीवाला की 89वी बरसी पर CM Mann उनके पुश्तैनी गांव ठीकरीवाला पहुंचे

Spread the News

बरनाला जिले के गांव ठीकरीवाला में प्रजामंडल के महान शहीद विश्वप्रसिद्ध सेवा सिंह ठीकरीवाला की 89वी बरसी के मौके पर पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान सेवा सिंह ठीकरीवाला के पुश्तैनी गांव ठीकरीवाला बरनाला पहुंचे। भगवंत सिंह मान ने गांव में बने सेवा सिंह ठीकरीवाला के बूत पर श्रद्धांजलि के फूल अर्पित किए और उनके साथ कैबिनेट मंत्री गुरमीत सिंह मीत हेयर ने भी फूल माला पहनाकर श्रद्धांजलि दी. पंजाब के मुख्यमंत्री, कैबिनेट मंत्री सहित पार्टी की सीनियर लीडरशिप एवं जिला बरनाला नेतागन और भारी गिनती में समर्थक इस शहीदी समागम में पहुंचे हुए थे।

मंच से संबोधित करते भगवंत सिंह मान ने गांव ठीकरीवाला को एक नमूने का गांव बनाने का ऐलान किया, और वही पंजाब के सभी शहीदों के गांव को मान सम्मान देने की बात भी कहीं, मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने मंच दौरान कहां बरनाला लुधियाना के बीच हलवारा कस्बा के एयरफोर्स स्टेशन पर हवाई अड्डा जल्द बनाने की बात भी कहीं, पंजाब में शिक्षा के स्तर को ऊंचा करने के लिए 36 प्रिंसिपल को सिंगापुर ट्रेनिंग के लिए भेजा जा रहा है ताकि नए तरीके से शिक्षा के स्तर को ऊंचा किया जा सके, बिना करप्शन रिश्वत के हर साल 1800 पुलिस मुलाजिमों की भर्ती और 300 सब इंस्पेक्टर की भर्ती की जाए करेगी।

वहीं पंजाब के हालातों पर बात करते विरोधी पार्टियों पर तंज कसते कहा कि आज तक पंजाब का खजाना खाली ही दिखाया है इन्होंने लेकिन अब खजाने को भरेंगे। पंजाब के पानी को बचाना है पानी को स्तर को ऊंचा करने के लिए एक्सपर्ट्स की मदद ली जा रही है और जिला बरनाला खुद डार्क जोन में है शुरुआत यहीं से की जाएगी ताकि पानी के स्तर को किसी तरीके ऊंचा किया जा सके।