Hansika Motwani की Wedding Documentary का फर्स्ट लुक रिलीज़, अब आप भी देख सकेंगी पूरी शादी

साउथ सेंसेशन हंसिका मोटवानी और सोहेल खतुरिया की शादी एक भव्य समारोह थी जिसने देश भर में सुर्खियां बटोरीं। और अब प्रशंसक उनकी शादी का हिस्सा बन सकते हैं। डिज्नी प्लस हॉटस्टार इसको प्रदर्शित करेगा। हॉटस्टार के विशेष शो ‘हंसिका का लव शादी ड्रामा’ में वह सब कुछ दिखाया जाएगा जो उस समय से लेकर.

साउथ सेंसेशन हंसिका मोटवानी और सोहेल खतुरिया की शादी एक भव्य समारोह थी जिसने देश भर में सुर्खियां बटोरीं। और अब प्रशंसक उनकी शादी का हिस्सा बन सकते हैं। डिज्नी प्लस हॉटस्टार इसको प्रदर्शित करेगा।

हॉटस्टार के विशेष शो ‘हंसिका का लव शादी ड्रामा’ में वह सब कुछ दिखाया जाएगा जो उस समय से लेकर अब तक हुआ – जैसे जब अभिनेत्री ने सोहेल के साथ शादी के बंधन में बंधने की घोषणा की, शादी के लिए इवेंट को अंजाम देने के लिए योजनाकारों, डिजाइनरों और परिवारों की सिर्फ 6 हफ्तों में तैयारी और फिर शादी, जो वास्तव में हर मायने में शानदार थी।

हंसिका और उसका परिवार उस स्कैंडल को भी संबोधित करेगा जो उनकी शादी से पहले सामने आया था। हंसिका ने हॉटस्टार स्पेशल्स शो के पहले लुक का खुलासा कर दिया है, जिसकी रिलीज की तारीख बहुत जल्द घोषित की जाएगी।‘कोई… मिल गया’ और ‘शाका लाका बूम बूम’ की अभिनेत्री ने हिंदी फिल्मों में एक सफल बाल कलाकार के रूप में अपना करियर शुरू किया और बाद में हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम फिल्मों में व्यावसायिक हिट फिल्मों में प्रमुख भूमिका निभाई।

- विज्ञापन -

Latest News