22 जनवरी को हो रहा है शुक्र गोचर, जानिए क्या होगा आपकी राशि पर इसका प्रभाव

Spread the News

22 जनवरी दिन रविवार को धन, सुख-सुविधाओं और प्रेम के कारक ग्रह शुक्र का राशि परिवर्तन होने वाला है। यह परिवर्तन 22 जनवरी शाम 04 बजकर 03 मिनट पर शनि देव की राशि कुंभ में गोचर करेगी। शुक्र कुंभ राशि में 22 जनवरी से 15 फरवरी तक रहेगा। 15 फरवरी को रात 08 बजकर 12 मिनट पर शुक्र मीन राशि में प्रवेश करेगा। इस परिवर्तन के दौरान कुछ राशि पर अच्छा और बुरा प्रभाव पड़ेगा आइए जानते है:

शुक्र राशि परिवर्तन 2023 राशिफल
मेष: शुक्र का कुंभ में गोचर करने से बिजनेस में उन्नति होगी. यदि आप साझेदारी में बिजनेस करते हैं तो आपकी तरक्की के लिए अच्छा समय होगा. धन लाभ के कारण आर्थिक स्थिति मजबूत होगी और सुख-समृद्धि में भी इजाफा होगा.

मिथुन: शुक्र के प्रभाव से इस राशि के जातकों को नौकरी में प्रमोशन के योग बन रहे हैं. भाग्य का साथ प्राप्त होगा. विदेश में पढ़ाई करने की मनोकामना पूरी हो सकती है. पूजा पाठ में आपका मन लगेगा.

सिंह: शुक्र का राशि परिवर्तन आपकी लव लाइफ में रोमांस को बढ़ाएगा. आपका प्रेम संबंध मजबूत होगा. अपने लव पार्टनर को लाइफ पार्टनर बनाने की सोचेंगे. जिन लोगों का अभी तक विवाह नहीं हुआ है, उनको कोई खुशखबरी मिल सकती है. शादी की बात पक्की हो सकती है. करियर के लिए समय अनुकूल रहेगा.

मकर: शुक्र का गोचर आपकी लव लाइफ को बेहतर बनाएगा. आप एक दूसरे के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे. आपको नई जॉब का प्रस्ताव मिल सकता है. आपकी आय बढ़ने से आर्थिक पक्ष मजबूत होगा. सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. धन लाभ होगा.

कुंभ: आपकी ही राशि में शुक्र का गोचर होगा. इस वजह से शुक्र का सकारात्मक प्रभाव आप पर होगा. भाग्य प्रबल होने से लाभ और उन्नति के कई अवसर प्राप्त होंगे. सोच समझकर किया गया निवेश भविष्य में अच्छा धन लाभ कराएगा. नौकरीपेशा लोगों के काम की तारीफ होगी. बिजेनस के लिए भी समय अनुकूल रहेगा.