DC आफिस Shimla में विजिलेंस की दबिश, सादिक मोहम्मद को 1 लाख रुपए की रिश्वत लेते पकड़ा

शिमलाः हिमाचल की राजधानी शिमला के DC ऑफिस में गुरुवार को विजिलेंस ने रेड की। इस दौरान विजिलेंस ने शिमला वक्फ बोर्ड के मेंबर सादिक मोहम्मद को रिश्वत लेते हुए पकड़ा। यह कुछ लोगों से वक्फ बोर्ड की प्रॉपर्टी को रिन्यू करने के लिए एक लाख रुपए रिश्वत ले रहा था।पीड़ित लोगों ने इसकी शिकायत.

शिमलाः हिमाचल की राजधानी शिमला के DC ऑफिस में गुरुवार को विजिलेंस ने रेड की। इस दौरान विजिलेंस ने शिमला वक्फ बोर्ड के मेंबर सादिक मोहम्मद को रिश्वत लेते हुए पकड़ा। यह कुछ लोगों से वक्फ बोर्ड की प्रॉपर्टी को रिन्यू करने के लिए एक लाख रुपए रिश्वत ले रहा था।पीड़ित लोगों ने इसकी शिकायत विजिलेंस को की। विजिलेंस की टीम दोपहर बाद DC ऑफिस पहुंची और आरोपी को रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा।

विजिलेंस के अधिकारियों ने उक्त आरोपी से पूछताछ के लिए DC ऑफिस का कमरा नंबर 408 हायर किया। यहां पर आरोपी से पूछताछ चल रही है। फिलहाल विजिलेंस इस बात की जानकारी जुटाने में जुटी है कि वह पहले भी इस मामले में संलिप्त था या नहीं।वहीं विजिलेंस सूत्रों के अनुसार, गिरफ्तार किए गए आरोपी पूछताछ की जा रही है कि वह किस-किस से पैसे ले रहा था। इसकी एक सूची तैयार की जाएगी। वहीं इस संबंध में DC शिमला आदित्य नेगी को भी सूचना दी जाएगी। प्रॉपर्टी रिन्युअल से जुड़े दस्तावेज भी विजिलेंस ने कब्जे में लिए हैं।

- विज्ञापन -

Latest News