शादी के फंक्शन में पाना चाहती हैं प्रॉपर Punjabi Look तो ट्राई करें Parande के ये ट्रेंडी डिजाइन

आप सभी जानते ही होंगे के वेडिंग का सीजन चल रहा है और ऐसे मैं हर लड़की चाहती है के वो हर फंक्शन में खूबसूरत दिखे, फिर चाहे उसकी खुद की शादी हो या वो गेस्ट ही क्यों न हो। लड़कियां सजने-संवरने में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहती हैं। ऐसे में अगर आप भी किसी शादी के फंक्शन में जाने का सोच रही हैं और आपको समझ नहीं आ रहा है के आप किस तरह की लुक लें तो आपको बता डेम के इन दिनों पंजाबी जूती की डिमांड काफी बढ़ गई है। ऐसे में अब बात आती है साथ हेयर स्टाइल की तो आप परांदे का इस्तेमाल कर सकती हैं और इससे आप ना सिर्फ हेयरस्टाइल की ग्रेस बढ़ा देता है बल्कि इससे ट्रैडिशनल लुक भी मिलती हैं। आज कल बाजार में बहुत डिजाइंस हैं लेकिन हम आपको कुछ ट्रेंडी परांदों के बारे में बताएंगे। जिससे आप भी आईडिया ले सकती हैं।

कुंदन परांदा : वो जमाना गया जब सिर्फ कपड़े का परांदा ही लगाया जाता था। अगर आप सभी से हटकर दिखना चाहती हैं तो इस तरह का कुंदन परांदा चूज कर सकती हैं। यह साड़ी, सूट या किसी भी हैवी ड्रेस के साथ खूब जचेगा।

हैवी परांदा: ट्रैडिशनल लुक के लिए इस तरह का हैवी परांदा भी वियर किया जा सकता है। इससे ना सिर्फ आपके हेयरस्टाइल को ग्रेस मिलेगा, बल्कि आपके लुक भी कमाल का दिखेगा।

गोटा परांडा: शादी के बाद लड़कियों को अपने पहले त्योहार की बेहद Excitment होती है। अगर आप भी लोहड़ी में दुल्हन की तरह तैयार होने का मन बना रही हैं तो गोटा परांडा और फूलों का ये कॉम्बिनेशन परफेक्ट रहेगा।

गोल्डन परांदा: गोल्डन कलर की खास बात यह है कि ये किसी भी ड्रेस के साथ खप जाता है। अगर आप अपनी सिंपल सी चोटी को सुंदर दिखाना चाहती हैं तो इस बेल वाले परांदे को फैशन एक्सेसरीज में शामिल कर सकती हैं। इससे आपकी चोटी काफी क्यूट दिखाई देगी।

आर्टिफिशियल परांदा: अगर आपको परांदा लगाना नहीं आता और बाल ज्यादा छोटे हैं तो नकली बालों का परांदा लगा सकती हैं। इस तरह का लुक बिल्कुल ट्रेडिशनल लगेगा और आपको सबसे खूबसूरत लुक देगा।

कपड़े वाला परांदा: ज्यादातर लड़कियां हैवी एक्सेसरीज कैरी नहीं कर सकती हैं। आपको भी सिंपल सोबर एक्सेसरीज ही पसंद है तो इस तरह का कपड़े वाला परांदा बेस्ट रहेगा। नार्मल ब्रेड या फिर फ्रेंच ब्रेड बनाकर चोटी को इस परांदे से रैप कर सकती हैं।