‘बीबी16’:सौंदर्या और प्रियंका बीच हुई कहासुनी, एक दूसरे को दिए मुंहतोड़ जवाब, कहा-ओवरकॉन्फिडेंस की देवी

मुंबई : ‘बिग बॉस 16’ के आने वाले एपिसोड में सौंदर्या शर्मा, शालिन भनोट और निमृत कौर अहलूवालिया एक साथ आए और उन्होंने सह-प्रतियोगी प्रियंका चौधरी को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी।चैनल कलर्स द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा किए गए एक प्रोमो में सौंदर्या को प्रियंका के नाम का मजाक उड़ाते हुए दिखाया गया है और उन्हें.

मुंबई : ‘बिग बॉस 16’ के आने वाले एपिसोड में सौंदर्या शर्मा, शालिन भनोट और निमृत कौर अहलूवालिया एक साथ आए और उन्होंने सह-प्रतियोगी प्रियंका चौधरी को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी।चैनल कलर्स द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा किए गए एक प्रोमो में सौंदर्या को प्रियंका के नाम का मजाक उड़ाते हुए दिखाया गया है और उन्हें ‘देवी’ का लेबल दिया गया है और सौंदर्या ने प्रियंका ओवर कॉन्फिडेंस की देवी कहते हुए उनकी आरती उतारी है।

क्लिप की शुरूआत में प्रियंका ने गुस्से में कहा, ‘‘ऐश करो।’’सौंदर्या ने एक थाली पकड़ी और पूजा की और कहा, ‘‘प्रियंका देवी की जय हो।’’ उसके साथ गार्डन एरिया में निमृत और शालिन भी थे।निमृत भी वहीं बैठ गईं और उन्होंने भी कहा, ‘‘अति आत्मविश्वास की देवी।’’ शालीन ने भी यही लाइन दोहराई सौंदर्या ने बहुत ज्यादा बोलने के लिए भी प्रियंका की आलोचना की। उसने फिर एक लात मारने का इशारा किया, और कहा, ‘‘रिश्तों को लात मारने वाली देवी।’’प्रियंका फिर टीना दत्ता से कहती हैं, ‘‘ये युद्ध की शुरूआत है।’’

 

- विज्ञापन -

Latest News