पिकअप वाहन और ट्रैक्टर ट्रॉली में भयंकर टक्कर, चार युवको की मौत, एक घायल

श्रीगंगानगर: राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में नई मंडी घड़साना थाना क्षेत्र में आज शाम एक ट्रैक्टर ट्रॉली से पिकअप वाहन की टक्कर होने से तीन युवको की मौत हो गई एवं एक घायल हो गये।

पुलिस ने बताया कि धांधू चौराहे के पास शाम करीब 7.30 बजे एक पिक अप वाहन आगे जा रही ट्रैक्टर ट्रॉली में पीछे से टकरा गया। ट्रॉली में लोहे के एंगल लदे थे। एंगल पिकअप की ¨वडस्क्रीन को तोड़ते अंदर घुस गए। पिकअप में सवार तीनों युवक के सीनों में एंगल घुस जाने से बुरी तरह से जख्मी हो गए। टक्कर से ट्रैक्टर ट्रॉली का चालक भी घायल हो गया।

लोगों ने बड़ी मुश्किल से पिक अप में फंसे युवकों को बाहर निकाला, लेकिन तब तक उनकी मौत हो गई थी। पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान बीकानेर जिले के छतरगढ़ थाना क्षेत्र के गांव करणीसर निवासी राम कुमार मेघवाल (32),उसके भाई चुन्नीलाल (22) और मदनलाल मेघवाल (27) के रुप में हुई है। घायल ट्रैक्टर ट्रॉली चालक अंतासिंह (48) निवासी संसारदेसर जिला बीकानेर को घड़साना के सरकारी अस्पताल में प्राथमिक उपचार देने के बाद हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया।

इस भीषण दुर्घटना के कारण धांधू चौराहे पर वाहनों का जाम लग गया। पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को साइड में करवा कर यातायात को बहाल किया। जानकारी के मुताबिक मारे गए युवकों में से एक युवक के परिवार में कल शादी समारोह भी है। मृतक युवकों के परिवार जन घडसाना पहुंच रहे हैं।