Facebook पर बने Friend, फिर शादी करने के लिए युवती साइकिल पर निकल पड़ी Gujarat

Spread the News

बलियाः 24 वर्षीय एक युवती सोशल मीडिया पर मिले व्यक्ति से शादी करने के लिए साइकिल पर गुजरात जाने के लिए घर से निकली। उसके फोन की बैटरी डिस्चार्ज हो गई और उसने कुछ स्थानीय व्यापारियों से मदद मांगी। उसने बताया कि वह परीक्षा देने के लिए प्रयागराज जा रही है। व्यापारियों को उसके व्यवहार पर शक हुआ और उन्होंने उसके बैग की तलाशी ली। बैग में उन्हें दुल्हन की पोशाक और कुछ गहने मिले। व्यापारियों ने स्थानीय पुलिस को सूचित किया, जिन्होंने उसके माता-पिता से संपर्क किया और उन्हें बुलाया। मौके पर पहुंचे उसके माता-पिता ने दावा किया कि वह मानसिक रूप से थोड़ी अस्थिर है, तो पुलिस ने महिला को उसके परिवार को सौंप दिया।

थाना अधिकारी बांसडीह रोड राज कपूर सिंह ने बताया, कि जब पुलिस ने युवती से पूछताछ शुरू की, तो उसने शुरू में यह कहकर उन्हें गुमराह करने की कोशिश की कि वह किसी परीक्षा में शामिल होने के लिए प्रयागराज जा रही है। लेकिन जब पुलिस ने उससे पूछताछ जारी रखी, तो उसने कबूल किया कि वह वह अपने प्रेमी से मिलने सूरत जाने के लिए घर से निकली थी। उसने पुलिस को बताया कि वह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए सूरत के एक युवक के संपर्क में आई थी।

बातचीत के एक लंबे दौर के बाद उसने उससे मिलने की इच्छा व्यक्त की, लेकिन सूरत के व्यक्ति ने अपने काम में व्यस्तताओं के कारण बलिया आने में असमर्थता जताई। महिला ने 17 जनवरी को कुछ अन्य सामानों के अलावा दुल्हन की पोशाक वाले बैग के साथ अपनी साइकिल पर सूरत जाने का फैसला किया। उसके माता-पिता ने कहा कि वे सुबह से उसकी तलाश कर रहे थे। पुलिस ने महिला को उसके माता-पिता को सौंप दिया।