पिछले दो साल काफी संघर्षपूर्ण रहे, अपने भाई को याद करते हुए सकारात्मक रहना मुश्किल: निक्की तंबोली

मुंबई: ‘बिग बॉस 14′ फेम निक्की तंबोली ने अपने भाई जतिन तंबोली के निधन के बाद मानसिक तनाव और भावनात्मक दर्द वाले समय को याद किया और बताया कि वह उस निराशाजनक दौर से उबरने की कोशिश कर रही हैं। उन्होंने यह भी बताया कि वह भविष्य में किस तरह की भूमिकाएं करने को तैयार हैं।निक्की ने कहा, “बिग बॉस’ से बाहर होने के बाद से मुझे बहुत सारे प्रस्ताव मिले, लेकिन मैं सही निर्णय लेने के लिए सही मानसिक स्थिति में नहीं थी। किसी प्रियजन को खोने के दर्द से निपटना, ये पिछले दो साल वास्तव में संघर्षपूर्ण रहे हैं।”

“मैं खो गई थी और अपने भाई को याद करते हुए सकारात्मक रहना मुश्किल था। मैं पूरी तरह से निराशा के दौर से गुजर रही थी, यहां तक कि जब मैं हजारों लोगों के सामने मुस्कुराती थी, तब भी मैं अंदर ही अंदर मर रही थी।” निक्की ने ‘बिग बॉस 14’, ‘खतरों के खिलाड़ी 11’, ‘द खतरा खतरा शो’ जैसे रियलिटी शो में भाग लिया है, और काल्पनिक नाटक ‘सिर्फ तुम’ में भी देखी गई थीं।उन्होंने कहा, “समय बीतता है लेकिन यादें जो वह पीछे छोड़ गए हैं, हमेशा मेरी आंखों के सामने घूमती रहती हैं। यहां तक कि मैंने कुछ रिजेक्शन भी झेले और कुछ म्यूजिक वीडियो को भी ना कहा। मुझे लगता है कि जो कुछ भी हुआ, वह किसी कारण से हुआ और शायद मेरे लिए कुछ और बेहतर होने वाला है।”

निक्की ने बताया की वह किस तरह की भूमिकाओं को करने के लिए तैयार हैं: “मुझे लगता है कि मुझमें नई चुनौतियों को स्वीकार करने का आत्मविश्वास है और अब समय आ गया है कि मैं कड़ी टक्कर दूं। मैं उस तरह की भूमिकाएं करना पसंद करूंगा, जिसमें बहुत अधिक एक्शन और बायोपिक में काम करने की इच्छा की मांग हो। मैं स्क्रिप्ट देख रही हूं और अपने विकल्प खुले रख रही हूं, लेकिन मुझे कुछ ऐसा चाहिए जिससे मैं जुड़ सकूं और खुद को ऐसा करते हुए देख सकूं।”