LoP प्रताप बाजवा ने पूर्व PM मनमोहन सिंह को फर्जी कह कर सिख कौम का किया अपमान: मनजिंदर सिरसा

चंडीगढ़: भाजपा के सिख नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने कहा है कि पंजाब विधान सभा में विपक्ष के नेता प्रताप सिंह बाजवा ने राहुल गांधी की मौजूदगी में डा. मनमोहन सिंह को फर्जी कह कर सिर्फ उनका ही नहीं बल्कि पूरी सिख कौम का अपमान किया है। मनजिंदर सिरसा ने कहा कि हैरानी वाली बात है कि राहुल गांधी की उपस्थिती में प्रताप सिंह बाजवा ने इन शब्दों का इस्तेमाल कर कहा कि ‘हमें प्रधानमंत्री के तौर पर सिर्फ आपको देखना है और किसी फर्जी को नहीं स्वीकार करेंगे’, पता नहीं कहां-कहां से पकड़ कर ले आते हैं।’

उन्होंने कहा कि डा. मनमोहन सिंह को कहीं से पकड़ कर नहीं लाया गया था। वह तो सम्मानित शख्सियत हैं जिन्होंने प्रधानमंत्री बन कर कांग्रेस पार्टी पर बड़ा अहसान किया था। सिरसा ने कहा कि डा. मनमोहन सिंह ने सिर पर पगड़ी सजा कर प्रधानमंत्री बन कर देश और दुनियां में सिखों का गोरव बढ़ाया। उन्होंने कहा कि एक सिख की इस तरीके से बेइज़्जती करनी, यह सिर्फ डा. मनमोहन सिंह ही नहीं बल्कि पूरी कौम का अपमान है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस एक प्राईवेट लिमटिड कंपनी है जिस में सिर्फ गांधी परिवार की चापलुसी की जाती है। उन्होंने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा वास्तव में राहुल गांधी की तरफ से प्रधानमंत्री बनने का सपना देखने के लिए की जा रही है। उन्होंने कहा कि जो गुनाह ने किया, उसकी मुआफी राहुल गांधी को मंगनी चाहिए।