नीरू बाजवा ने अपनी शादी और प्रेम को लेकर किया नया खुलासा

मुंबई: पंजाबी एक्ट्रेस नीरू बाजवा ने हाल ही में कभी शादी नहीं करने के अपने फैसले पर खुलकर बात की और बताया कि कैसे बाद में उन्हें हैरी जवंधा से प्यार हो गया और फिर शादी कर ली।उन्होंने साझा किया, ‘‘मैं कभी भी शादी नहीं करना चाहती थी, और मैंने सोचा था कि मैं हमेशा.

मुंबई: पंजाबी एक्ट्रेस नीरू बाजवा ने हाल ही में कभी शादी नहीं करने के अपने फैसले पर खुलकर बात की और बताया कि कैसे बाद में उन्हें हैरी जवंधा से प्यार हो गया और फिर शादी कर ली।उन्होंने साझा किया, ‘‘मैं कभी भी शादी नहीं करना चाहती थी, और मैंने सोचा था कि मैं हमेशा के लिए अकेली रहूंगी क्योंकि मैं वह रोमांटिक किस्म की नहीं हूं बल्कि मैं बहुत व्यावहारिक हूं। लेकिन वो कहते हैं न कि जब प्यार होता है तो घंटी बजने लगती है, हवा चलने लगती है और आपको यह अजीब सा अहसास होता है। और ईमानदारी से, ये सब चीजें तब हुईं जब मैंने हैरी को देखा और वास्तव में, पहली बार जब मैंने उसे देखा तो मुझे पता था कि मैं उससे ही शादी करुंगी।’’

नीरू ने 1998 में देव आनंद की फिल्म ‘मैं सोलह बरस की’ से अभिनय की शुरूआत की, और बाद में उन्होंने ‘अस्तित्व… एक प्रेम कहानी’, ‘जीत’ और ‘गन्स एंड रोजेज’ जैसे टीवी शो में अभिनय किया। हिंदी टीवी शो करने के बाद, वह ‘सादी लव स्टोरी’, ‘जट्ट एंड जूलियट 2’ और ‘नॉटी जाट्स’ सहित कई पंजाबी फिल्मों में दिखाई दीं।नीरू ने आगे अपनी बहन और हैरी के बारे में उसे दी गई सलाह के बारे में बात की।वह अपने सह-कलाकार सतिंदर सरताज और निर्देशक विजय कुमार अरोड़ा के साथ अपनी आगामी फिल्म ‘काली जोट्टा’ के प्रचार के लिए ‘द कपिल शर्मा शो’ में शामिल हुईं।‘द कपिल शर्मा शो’ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

- विज्ञापन -

Latest News